Home मनोरंजन शादी के 23 साल बाद तलाक ले रहे हैं Thalapathy Vijay, साउथ...

शादी के 23 साल बाद तलाक ले रहे हैं Thalapathy Vijay, साउथ सुपरस्टार को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें तेज

0

Thalapathy Vijay: साउथ इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार थलपति विजय तलाक की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। 23 साल बाद वह अपनी पत्नी संगीता से अलग होने जा रहे हैं। दोनों ने आपसी सहमति से अब अलग होने का फैसला ले लिया है। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है यह अभी जानना बाकी है। आइए जानते हैं कि किस तरह से संगीता और विजय के अलग होने की खबर सामने आई।

इवेंट्स में विजय के साथ नजर नहीं आती थी संगीता

रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि कुछ समय से फिल्म प्रमोशन के इवेंट में संगीता अपने पति थलपति विजय के साथ नजर नहीं आई। इसी बात को नोटिस करते हुए फैंस अनुमान लगाने लगे कि शायद इन दोनों के बीच अब दूरियां आ गई हैं। बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही एटली की पत्नी का बेबी शावर था उसमें विजय अकेले ही नजर आए। इसके अलावा जब Varisu का म्यूजिक लॉन्च हुआ था तो उस समय भी विजय के साथ संगीता नहीं थी। लेकिन इन दोनों के अलग होने की बात पर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया।

तलाक की खबर की सच्चाई

सूत्र से मिली जानकारी के आधार पर पता चला है कि विजय और संगीता की तलाक की खबर में कोई सच्चाई नहीं है। दोनों आज भी अपनी मस्त लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इस समय संगीता अपने बच्चों के साथ यूएस हॉलिडे पर एंजॉय कर रही है। इसी वजह से वह प्रिया के बेबी शावर और म्यूजिक लॉन्च में नजर नहीं आई। एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया गया है कि संगीता और विजय की तलाक की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और उन्हें नहीं पता कि आखिर तलाक की खबर कैसे शुरू हुई।

Also Read- जींस से बनी स्टाइलिश ड्रेस पहनकर URFI JAVED ने दिया विवादित बयान, यूजर्स जमकर सुना रहे खरी-खोटी

अपने पति की बहुत बड़ी फैन है संगीता

अब संगीता की बात करें तो वह अपने पति विजय की बहुत बड़ी फैन है और उनकी हर फिल्म देखती हैं। विजय की फिल्म ‘Poove Unakkaga’ को देखने के बाद संगीता ने तारीफों के पुल बांध दिए थे। इस फिल्म में विजय को डेडीकेटेड एक्टर भी बताया गया। बता दें कि संगीता और विजय ने एक दूसरे को 3 साल डेट करने के बाद शादी की। अब उनकी शादी को 23 साल हो चुके हैं और दोनों आज भी अपनी मस्त लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

Also Read- HOROSCOPE TODAY 06 JANUARY 2023: आज के दिन छात्रों के जीवन में आ सकता है बड़ा बदलाव, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version