Home मनोरंजन The Buckingham Murders: संदिग्धों से हत्या के कबूलनामे के लिए एड़ी चोटी...

The Buckingham Murders: संदिग्धों से हत्या के कबूलनामे के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती दिखीं करीना कपूर, धमाकेदार है ट्रेलर

The Buckingham Murders: करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर रिलीज किया गया है और कहने में दो राय नहीं है कि इसे देखने के बाद आप फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

0
The Buckingham Murders
The Buckingham Murders

The Buckingham Murders: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बहुत जल्द द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) में नजर आने वाली है जिसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है जिसमें जासूस के किरदार में दिखाई देने वाली है करीना कपूर। अलग अंदाज देखने के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में वह मौत की मिस्ट्री किस तरह सुलझाएंगी इसे देखने के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर से वह लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ने में कामयाब रही। ट्रेलर (he Buckingham Murders Trailer) ट्विस्टर टर्न से भरपूर है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। निश्चित तौर पर इसे देखने के बाद आप इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

The Buckingham Murders ट्रेलर में Kareena Kapoor टशन में आई नजर

ट्रेलर की बात करें तो इसमें पांच संदिग्धों के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है जिससे करीना कपूर अलग-अलग बातचीत करते हुए नजर आती है। ऐसे में क्या वह मौत की गुत्थी को सुलझा पाएगी। इसमें करीना कपूर का काफी अलग और गंभीर अंदाज देखने को मिलने वाला है। वह अपनी एक्टिंग और इंटेंस लुक से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। सवाल जवाब के फंसी संदिग्धों के बीच बेबो का टशन देखने लायक है। कहने में दो राय नहीं है कि यह मर्डर मिस्ट्री वाकई जबरदस्त है।

कब रिलीज होने वाली है Kareena Kapoor की The Buckingham Murders

ट्रेलर की कहानी 14 नवंबर की रात जब हत्या का आरोप लगाया गया था उस पर हौ। हिरासत में कुल पांच आरोपी से कबूलनामे करवाती नजर आती है करीना कपूर। ऐसे में क्या वह अपने मकसद में कामयाब हो पाएगी यह देखना दिलचस्प होने वाला है। जहां तक इस फिल्म की बात करें तो यह 13 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version