Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनThe Great Indian Family: इस सॉन्ग में मानुषी संग जमकर थिरके विक्की,...

The Great Indian Family: इस सॉन्ग में मानुषी संग जमकर थिरके विक्की, लिरिक्स सुनकर झूमने पर मजबूर हुए लोग

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

The Great Indian Family: हाल ही में रिलीज हुई ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ फिल्म विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की हालिया रिलीज में से एक है। कहने में दो राय नहीं है कि फिल्म के गाना जान होती है और ऐसे में फिल्मों को भले ही बॉक्स ऑफिस पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़े लेकिन गाने की बीट और लिरिक्स को सुनकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। ऐसे में विक्की और मानुषी का गाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे वाईआरएफ यूट्यूब चैनल से आज जारी किया गया है। हम बात कर रहे हैं ‘कि फर्क पेंदा है’ गाने की जो है खूब चर्चा में।

धमाकेदार डांस देख फैंस हारे दिल

जहां फिल्म तो 22 सितंबर को रिलीज कर दी गई है और इसमें मानुषी छिल्लर विक्की कौशल का पूरा साथ देती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए काफी है और इसकी कहानी भी काफी अलग है। हालांकि जहां तक न्यू रिलीज सॉन्ग ‘कि फर्क पेंदा है’ की बात कर तो इसमें मानुषी छिल्लर के साथ विक्की कौशल धमाकेदार डांस दिखा रहे हैं और उनके बीच की केमिस्ट्री देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

यहां देखें Video:-

अलग अंदाज में नजर आए मानुषी संग विक्की

2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में हर एक बीट और लिरिक्स पर फैंस झूमने के लिए मजबूर हो जाएंगे क्योंकि दोनों एक साथ जबरदस्त धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।जहां मानुषी मेहरून गरारा ड्रेस में चश्मा लगाकर दिखाई दे रही हैं वहीं उन्हें ट्विन करते हुए विक्की कौशल भी काफी अलग नजर आ रहे हैं। कुछ ही घंटे में इस गाने को 15000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। देव नेगी और नीति मोहन की आवाज में इस गाने को सुनकर लोग काफी एक्साइटेड हैं और इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है। बता दें कि आप इस गाने के साथ-साथ फिल्म को भी एंजॉय कर सकते हैं क्योंकि यह रिलीज हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here