Home मनोरंजन The Kapil Sharma Show: सपना को शो में वापस देख खुशी से...

The Kapil Sharma Show: सपना को शो में वापस देख खुशी से उछल पड़े फैंस, अब होगा डबल धमाका

0

The Kapil Sharma Show: ‘दि कपिल शर्मा शो’ पिछले कई सालों से लोगों को खास एंटरटेन कर रहा है। इस शो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और हर एपिसोड में खास मेहमान नजर आते हैं। इस सब के बीच अगर हम कृष्णा अभिषेक यानी शो की सपना की बात करें तो लोग आज भी उन्हें मिस करते हैं। हालांकि इस सब के बीच अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि सपना एक बार फिर शो में धमाकेदार वापसी कर रही है। इस प्रोमो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी एक्साइटमेंट बढ़नी लाजमी है। आइए जानते हैं आखिर क्या ख़ास है इस वीडियो में।

सपना को देख झूमे फैंस

कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वह शो में एंट्री करते हैं सपना के किरदार में। सपना को देख दर्शक और होस्ट भी ख़ुशी से उछल पड़ते हैं। फैंस के लिए सपना का शो में लौटना वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं है। वीडियो में सपना खास अंदाज में फर्श पर बैठकर झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

एक और वीडियो को शेयर कर कृष्णा ने लिखा, “देखो कौन लौट कर आया है। हमारी अपनी सपना, जो बना लेती है सबको अपना। वीडियो में कृष्णा डांस कर रहे हैं और सपना के किरदार में लोगों को प्यार देने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं।

शो में होगा जबरदस्त धमाका

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कृष्णा अभिषेक ‘दि कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आ रहे थे। रिपोर्ट्स की माने तो पैसों और कपिल शर्मा संग हुए विवादों की वजह से कृष्णा ने इस शो को छोड़ दिया था लेकिन एक बार फिर उनका लौट कर आना यह दिखाता है कि कपिल और कृष्णा के बीच सब ठीक है। हालांकि कपिल कृष्णा से माफ़ी भी मांग चुके हैं। ऐसे में तय है कि आगामी एपिसोड में खूब धमाके होने वाले हैं।

Exit mobile version