Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनThe Sabarmati Report: Vikrant Massey का दिखा इंटेंस लुक, बैन Alt Balaji...

The Sabarmati Report: Vikrant Massey का दिखा इंटेंस लुक, बैन Alt Balaji मांग के बीच Ekta Kapoor इस दिन रिलीज करेंगी Teaser

Date:

Related stories

The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ (The Sabarmati Report) पिछले लंबे समय से लगातार सुर्खियों में है। 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटी घटनाओं पर आधारित इस फिल्म की कहानी निश्चित तौर पर लोगों के दिलों को छूने वाली है। लेकिन सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म के टीज़र (The Sabarmati Report Teaser) का अगर आप भी कर रहे थे इंतजार तो बहुत जल्द आपका यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि मेकर्स की तरह से इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। आइए जानते हैं आखिर शोभा कपूर (Shobha Kapoor) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का टीजर कब होने वाला है रिलीज।

क्या है Vikrant Massey की The Sabarmati Report Poster में खास

एकता कपूर ने विक्रांत मैसी के मोशन पोस्टर को जारी किया है जिसमें अखबारों के बीच घायल विक्रांत मैसी की आंखें दिखाई दे रही है। आग की लपटों के बीच अखबार और उसमें नजर आए विक्रांत मैसी। निश्चित तौर पर इस मोशन पोस्टर को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और यह आपके रूह को कंपा देने के लिए काफी है। इस मोशन पोस्टर को जारी करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा, “वह परिणाम जिसने भारत का भविष्य बदल दिया।”

कब ला रही हैं Ekta Kapoor की Vikrant Massey की The Sabarmati Report Teaser

वहीं एकता कपूर ने आगे लिखा कि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ टीजर कल आ रहा है। जहां तक द साबरमती रिपोर्ट फिल्म की बात करें तो यह रंजन चंदेल के निर्देशन में बनाई गई है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर एकता कपूर और श्रद्धा कपूर हैं। यह फिल्म और भी इसलिए भी चर्चा में क्योंकि अभी हाल ही में एकता कपूर की अल्ट बालाजी को बैन करने की मांग की जा रही थी। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में वह क्या जलवा दिखाती है।

कब रिलीज होने वाली है Vikrant Massey की The Sabarmati Report

जहां तक ‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्म की बात करें तो इसमें राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जिसमें विक्रांत एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories