Home मनोरंजन Kill Screening पर जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और वरुण धवन समेत इन...

Kill Screening पर जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और वरुण धवन समेत इन बॉलीवुड सितारों ने सजाई महफ़िल

Kill Screening पर जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और वरुण धवन जैसे कई बॉलीवुड सितारों को स्पॉट किया गया।

0
Kill Screening
Kill Screening

Kill Screening: करण जौहर की क्राइम थ्रिलर फिल्म किल, कल यानी 5 जुलाई 2024 को बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने वाली है। यहीं बीती रात यानी 3 मई 2024 को राघव जुयाल और लक्षय सटारर फिल्म किल की शानदार स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म की इस स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और वरुण धवन को भी स्पॉट किया गया। आपको बता दें इस स्कीरिंग की थीम रेड एंड ब्लैक रखी खाई थी, जिससे सभी सितारे रेड या ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। चलिए जानते हैं किल की स्क्रीनिंग पर कौन-कौन से सितारों ने आ कर महफ़िल की शान बढ़ाई।

Kill Screening पर स्पॉट हुईं जान्हवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को क्राइम थ्रिलर फिल्म किल की स्क्रीनिंग पर बिजलियां गिराते देखा गया। इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने रेड कलर की हॉट ब्लेजर ड्रेस को वेयर किया।

स्क्रीनिंग पर हुस्न का जलवा दिखाती अनन्या

बता दें फैंस की लाडली अनन्या भी करण जौहर की फिल्म किल की स्क्रीनिंग पर पहुंची नजर आईं। यहीं इवेंट में एक्ट्रेस का लुक भी काफी ज्यादा हॉट दिखा। अपने इस बोल्ड लुक के लिए अनन्या ने ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस को चुना।

वरुण धवन ने भी सजाई महफ़िल

बताते चलें मशहूर एक्टर वरुण धवन भी इवेंट में अपना जलवा दिखाते और एक्ट्रेस जान्हवी संग नोंक-झोंक करते नजर आए। एक्टर को इस इवेंट में ब्लैक लेदर की जैकेट, डेनिम जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहने देखा गया।

विक्की कौशल ने अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इवेंट का पारा

मशहूर एक्टर विक्की कौशल भी इवेंट में अपनी हॉटनेस से पारा हाई करते दिखे। एक्टर ने अपने इस अट्रेक्टिव लुक के लिए ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शर्ट और एक कूल ग्लासेज को वेयर किया।

स्क्रीनिंग पर पहुंचे आदित्य रॉय कपूर

अनन्या पांडे के साथ ब्रेक अप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। साथ ही बता दें इस इवेंट में अनन्या और आदित्य का सामना भी हुआ ही होगा लेकिन, दोनों एक साथ पोज देते नहीं दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version