Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनआपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगी Shweta Tiwari की ये बजट...

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगी Shweta Tiwari की ये बजट फ्रेंडली साड़ियां, आज ही खरीदें

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से एक या दो नहीं, कई दिग्गज और खूबसूरत लड़कियों को मात देती हैं। एक्ट्रेस की स्टाइलिंग काफी ज्यादा क्लासी और दिलकश होती है, जिसे लड़कियां कॉपी करना काफी पसंद करती हैं। अगर अप भी उन्हीं लड़कियों में से एक हैं तो, आज हम आपके लिए श्वेता तिवारी की बेहद सुंदर और बजट फ्रेंडली साड़ियां ढूंढ कर लाए हैं, जिसे आप भी आसानी से खरीद सकती हैं। चलिए अब एक्ट्रेस की इन साड़ियों पर एक नजर डालते हैं।

Shweta Tiwari की सेक्विन साड़ी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की यह सेक्विन साड़ी काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी है। अगर आप भी इस साड़ी को खरीदना चाहती हैं तो, आप इसे एथनिक रेस द्वारा मात्र 1,935 रूपए में खरीद सकती हैं। यह डिटेल्ड वर्क साड़ी आपको भी एक्ट्रेस की तरह बेहद हसीन दिखाएगी।

सेलेब्रिटी स्टाइल पार्टी परफेक्ट साड़ी

अकसर लड़कियां सेलेब्रिटी स्टाइल ड्रेसेज वेयर करना और उनकी तरह खुदको मेंटेन करना काफी पसंद करती हैं। अगर आप पार्टीज में अपनी सेलेब्रिटी स्टाइल साड़ी से हर किसी को अपना दीवावा बनाना चाहती हैं तो, यह साड़ी आपके लिए बेस्ट है। इस सेलेब्रिटी स्टाइल पार्टी परफेक्ट साड़ी को आप “संजू फैशन” से केवल 3,321 रूपए में खरीद सकती हैं।

मिरर वर्क साड़ी

शादियों में ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां हैवी साड़ी पहनना ही प्रेफर करती हैं। अगर आप एक सुंदर और एक क्लासी साड़ी लेना चाहती हैं तो आपको श्वेता तिवारी की यह मिरर वर्क साड़ी जरुर लेनी चाहिए। इस साड़ी को आप “नीतिका गुजराल” से 65, 500 में ले सकती हैं।

आइवरी साड़ी

श्वेता तिवारी की यह आइवरी साड़ी उनपर काफी एलिगेंट और स्टाइलिश दिख रही है। अगर आप भी एक एलिगेंट और स्टाइलिश साड़ी खरीदने का सोच रही हैं तो, आप यह साड़ी 80, 500 रूपए में “नीतिका गुजराल” से ऑर्डर कर सकती हैं। यह साड़ी थोड़ी महंगी जरुर है लेकिन, आपको श्वेता की तरह महफिल की जान बना देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories