Home मनोरंजन Disha Patani की इन फोटोस ने हाई किया इंस्टाग्राम का पारा ,...

Disha Patani की इन फोटोस ने हाई किया इंस्टाग्राम का पारा , लाल रंग में और निखरी खूबसूरती

0
Disha Patani
Disha Patani

Disha Patani: बॉलीवुड की होरीइनस अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोस शेयर करती हुई नजर आती है। हाल ही में बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोस अपलोड की हैं। इन फोटोस में दिशा पटानी का काफी ग्लैमर्स लुक दिखता हुआ नजर आ रहा है। फैंस दिशा की इन ब्यूटीफूल फोटोस को देख अपना दिल खो चुके हैं। दिशा ने अपनी इन अदाओं से लोगों को अपना एक बार फिर से दीवाना बना दिया है।

ये भी पढ़ें:  ग्लोबल फेम Priyanka ने ठुकराया आलिया और कैटरीना संग काम करने का मौका, ‘जी ले जरा’ फिल्म को क्यों किया मना

लाल रंग में बढ़ाई अपनी ग्लैमर्स

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी के द्वारा शेयर की गई फोटोस इंस्टाग्राम पर सनसनी मचाती हुई नजर आ रही हैं। दिशा ने लाल या रेड कलर का टू पीस कैरी किया हुआ है। जो दिखने में भी बेहद क्लासी नजर आ रहा है। इस लुक को पूरा करने के दिशा ने किसी भी प्रकार का कोई खास मेकअप नहीं किया है। दिशा इसी तरह की फोटोस के साथ सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है। फैंस भी दिशा के द्वारा अपलोड की गई अलग -अलग अंदाज की फोटोस को खूब पसंद भी करते हैं।

फैंस ने करें ढेरों कमेंट्स

जब से दिशा ने यह बेहद ग्लैमर्स फोटोस इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। यूजर्स ने इसे काफी प्यार दिया हैं। अभी तक इस पोस्ट पर लगभग 5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुकें हैं। इसके साथ ही फैंस ने दिशा के कमेंट बॉक्स में कमेंट को मानो बारिश कर दी हो। दिशा पटानी की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी खासी फॉलोइंग भी है।

ये भी पढ़ें:  दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version