Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2 ने ऐसे चमकाई Manisha Rani की किस्मत, दो...

Bigg Boss OTT 2 ने ऐसे चमकाई Manisha Rani की किस्मत, दो घर के बाद खरीदी लग्जीरियस कार! क्या इसलिए डांसर को कॉपी कर रही हैं शिवानी?

Bigg Boss OTT 2 ने Manisha Rani की किस्मत इस तरह चमका दी है कि, उन्होंने दो घर लेने के बाद एक लग्जीरियस कार भी खरीद ली है।

0
Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2

Manisha Rani: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी की दुनियां मशहूर रियलिटी शो Bigg Boss OTT 2 से निकलने के बाद पूरी तरह बदल गई है। भले ही एक्ट्रेस ने शो में विनर का खिताब न जीता हो लेकिन, मनीषा ने अपनी नटखट अदाओं से भारतीय जनता का दिल जरूर जीत लिया है। शो से निकलने के बाद एक्ट्रेस ने अंधा फेम कमाया, जिससे लोग आज भी उन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही नहीं शो से निकलते ही एक्ट्रेस ने दो घर और अब एक लग्जीरियस कार खरीद ली। है चलिए उनके इस खूबसूरत सफर पर एक नजर डालते हैं।

बिग बॉस ने चमकाई Manisha Rani की किस्मत

बिग बॉस में आने से पहले इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी को काफी कम लोग जानते थे लेकिन, जैसे ही वह शो में आई देश के कोने-कोने में लोग उन्हें पसंद करने लगे। शो में एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया, वहीं जब वह शो से निकली तब भी उन्हें काफी ज्यादा नाम और काम मिला। डांसर को अंधा काम मिलने के बाद उन्होंने अपनी कमाई से अपने घर वालों को बिहार में एक जमीन खरीद कर दी जिससे वह सभी वहां एक अच्छा सा घर बनवा कर रह सकें।

मनीषा ने दो घर के बाद खरीदी एक लग्जीरियस कार

इसी के साथ आपको बता दें मनीषा ने अपने घर वालों को घर दिलाने के बाद मुंबई में एक घर खरीदा है, जो काफी ज्यादा लग्जीरियस और शानदार है। यहीं अब डांसर ने एक लग्जीरियस कार अपने पापा को दिलाई है जो काफी ज्यादा अच्छी है। बता दें एक्ट्रेस ने अपने पापा को XUV 3XO कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत 15 लाख तक बताई जा रही है।

क्या इसलिए मनीषा को कॉपी कर रही हैं शिवानी?

मनीषा की इन सफलताओं के बाद लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि, क्या बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी इसलिए मनीषा को कॉपी कर रही हैं कि, वह भी उनकी तरह फेम कमा सकें? दरअसल बीते कुछ दिनों पहले शिवानी ने मनीषा का ज़िक्र छेड़ा था और खुदको उनसे कंपेयर भी किया था और जिससे लोगो को लग रहा है कि, वह डांसर को कॉपी कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version