Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनTiger 3: आखिर कौन है 'जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक...

Tiger 3: आखिर कौन है ‘जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं’ डायलॉग के राइटर, नाम जानकर चौंके लोग

Date:

Related stories

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3‘ का वीडियो जारी किया गया और इसमें टाइगर का मैसेज मिला। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था, “जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं।” अब इस डायलॉग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इसे लेकर खुलासा किया गया है और यह इंटरनेट पर चर्चा में है। आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बनने वाली फिल्म को लेकर निर्देशक मनीष शर्मा ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने इस डायलॉग पर भी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या कह गए निर्देशक मनीष शर्मा।

निर्देशक ने किया बड़ा खुलासा

मनीष शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह कहा है कि “टाइगर का मैसेज वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया और वह इससे काफी खुश है। पिछले दशक में टाइगर बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर बन गया है और ऐसे में उस कहानी को आगे ले जाना वाकई बात बहुत बड़ी बात है और मैं खुद को लकी मानता हूं। यही नहीं मैं टाइगर को कुछ इस तरह बनना चाहता हूं जैसे मैंने उसे एक फिल्म लवर के तौर पर देखा है। लार्जर देन लाइफ।”

इस बार परिवार के साथ खड़े हैं सलमान

यही नहीं मनीष शर्मा ने कहा कि “इस बार या फिल्म भारत को बचाने के लिए नहीं है बल्कि अपने परिवार के साथ खड़े होने के बारे में है। यह एंटरटेनर फिल्म एक्शन से भरपूर है और लोगों को जरूर पसंद आएगी। इस यात्रा में गंभीरता को जोड़ना सलमान खान के लिए भी अलग होगा और फैंस भी इसे ज्यादा प्यार करेंगे।

आखिर कौन हैं फेमस डायलॉग को लिखने वाले

निर्देशक ‘जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं’ डायलॉग को लेकर भी बात करते हुए नजर आए। कहने में दो लड़ाई नहीं है कि टाइगर का मैसेज वीडियो में यह डायलॉग काफी चर्चा में आ गया है क्योंकि अंत में सलमान खान इस डायलॉग को बोलते हैं। वहीं अब मनीष शर्मा ने इस बारे में खुलासा किया कि ट्रेलर की संकल्पना आदित्य चोपड़ा ने की थी और उन्होंने इस डायलॉग को लिखा है। ऐसे में मुझे काफी खुशी हो रही है कि यह डायलॉग लोगों के बीच चर्चा में है।

डिमांड में रही है यह फ्रेंचाइजी फिल्म

गौरतलब है कि ‘टाइगर 3’ 2012 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स ‘एक था टाइगर’ वहीं 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ की सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है वहीं विलेन के किरदार में इमरान हाशमी दिखाई देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here