Home मनोरंजन एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर Disha Patani को आई Tiger Shroff की...

एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर Disha Patani को आई Tiger Shroff की याद, खास अंदाज में प्यार लुटाती दिखी एक्ट्रेस

0

Tiger Shroff Birthday: बॉलीवुड के फिट एक्टर की लिस्ट में टॉप पर शुमार टाइगर श्रॉफ आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस सहित सेलेब्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी पीछे नहीं है। उन्होंने खास अंदाज में अपने एक्स बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह खबर खूब चर्चा में है और फैंस को मानो खुशी का ठिकाना नहीं है कि यह जोड़ी अभी भी टच में है। एक्ट्रेस ने टाइगर को एक फोटो के जरिए बर्थडे विश करते हुए प्यार लुटाती नजर आई हैं। आइए जानते हैं आखिर किस अंदाज में दिशा ने टाइगर को किया बर्थडे विश।

दिशा ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टाइगर श्रॉफ की एक फोटो शेयर कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे टाइगी।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “सबसे खूबसूरत रहो और लोगों को प्रेरित करो।” उन्होंने फोटो के साथ दो पिंक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। फैंस के बीच दिशा का यह पोस्ट चर्चा में है और वह यह जानने के लिए आतुर हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

किसी समय में डेटिंग की वजह से चर्चा में थे टाइगर और दिशा

गौरतलब है कि दिशा और टाइगर एक समय में बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक थे। दोनों को साथ में कई हॉलिडे और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया गया था। कपल 6 सालों से एक साथ थे लेकिन शादी की बात पर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक दिशा टाइगर को शादी के लिए फोर्स करती थी लेकिन एक्टर शादी करने के लिए तैयार नहीं थे। वहीं अब दिशा अपने लाइफ में आगे बढ़ चुकी है। दोनों आज भले ही साथ नहीं है लेकिन इस हालिया पोस्ट को देखने के बाद यह साफ जाहिर है कि दोनों के बीच एक खास बांड है। फैंस के लिए यह बात काफी है।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

Exit mobile version