Sunday, October 20, 2024
HomeमनोरंजनTop 10 OTT Releases in March 2024: मार्च में OTT पर एंटरटेनमेंट...

Top 10 OTT Releases in March 2024: मार्च में OTT पर एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ देंगी यह धमाकेदार फ़िल्में और सीरीज

Date:

Related stories

Top 10 OTT Releases in March 2024: अगर आप भी एक मूवी और वेब सीरीज लवर हैं तो, आपक लिए एक गुड न्यूज़ है। दरअसल जाने-माने OTT प्लेटफॉर्म जैसे, Netflix, Disney+Hotstar, Prime Video और ZEE5 पर कई धमाकेदार और एंटरटेनिंग मूवीज-वेब सीरीज रिलीज़ होने जा रही हैं। और उनमें से हम सिर्फ आपके लिए Top 10 OTT Releases लाए हैं जिन्हें आपको ज़रूर देखना चाहिए।

Top 10 OTT Releases 1.मामला लीगल है 

मामला लीगल है वेब सीरीज 1 मार्च 2024 को Netflix पर रिलीज़ होने जा रही हैं। यहीं इसमें रवि किशन, निधि बिष्ट,नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया लीड रोल में नज़र आएंग।  

2.सनफ्लावर 2 

सनफ्लावर के सीजन 1 ने फैंस को खूब एंटरटेन किया यहीं अब इसका पार्ट 2 ZEE5 पर 1 मार्च को रिलीज़ होने जा रहा है और जिसमें रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्ढा,शोनाली नागरानी दिखेंगी ।   

3.मई नेम इज़ लोह किवां 

अगर आप भी एक कोरियन ड्रामा लवर हैं तो, आपको 1 मार्च 2024 को Netflix पर रिलीज़ होने जा रही मई नेम इज़ लोह किवां  ज़रूर देखनी चाहिए।   

4.महारानी 3 

धमाकेदार सीरीज महारानी का तीसरा सीजन 7 मार्च 2024 से SonyLiv पर शुरू होने जा रहा है, जिसमें पिछले 2 सीजंस की तरह हमा कुरैशी लीड रोल में नज़र आएंगी।    

5.ईगल 

साउथ की यह ज़बरदस्त फिल्म भी 2 मार्च 2024 को ETV Win पर रिलीज़ होने जा रही है। यहीं आपको बता दें, इसमें एक्टर रवि तेजा और एक्ट्रेस अनुमापमा परमेश्वरं नज़र नज़र आएंगी।     

6.मेरी क्रिसमस 

कैटरिना कैफ और विजय सेथुपथी की यह मेरी क्रिसमस फिल्म सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाने के बाद 8 मार्च 2024 से Netflix पर धमाल मचाएगी।  

7.शो टाइम 

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनी रॉय और इमरान हाशमी की इस शानदार सीरीज को भी आप Disney+Hotstar पर देख सकेंगे।  

8.हनुमान

अपने धमाकेदार एक्शन से हर किसी को एंटरटेन करने वाली फिल्म हनुमान 8 मार्च 2024 को ZEE5 पर रिलीज़ होगी।  

9.ऐ वतन मेरे वतन 

सारा अली खान की यह फिल्म ऐ वतन मेरे वतन OTT पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है और 21 मार्च 2024 को Prime Video पर रिलीज़ होगी।  

10.क्वीन ऑफ़ टीयर्स 

अगर अप भी एक रोमांटिक कोरियन ड्रामा देखना चाहते हैं तो, 9 मार्च 2024 से Netflix पर शुरू हो रहे इस क्वीन ऑफ़ टीयर्स सीरीज को देख सकते हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories