Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनक्या है Alia Bhatt और Deepika Padukone की नेट वर्थ? ऐश्वर्या को...

क्या है Alia Bhatt और Deepika Padukone की नेट वर्थ? ऐश्वर्या को रिप्लेस कर ये हसीना बनी असली ‘क्वीन’

Date:

Related stories

Top 5 Richest Bollywood Actresses: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ऐसी है जो अपनी एक्टिंग से एक जबरदस्त पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं। आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukonr), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आज दुनिया भर में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। लेकिन जब बात रईशी की आती है तो सब हसीनाओं पर पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय भारी पड़ती हुई नजर आई थी। अब ऐसे में ऐश्वर्या को रिप्लेस करते हुए जूही चावला हो गई है टॉप पर शुमार। एक्ट्रेस की नेटवर्थ जानने के बाद आपको झटका लग सकता है। आइए देखते हैं टॉप 5 में कौन-कौन नाम है शामिल।

Top 5 Richest Bollywood Actresses: Juhi Chawla की चौंकाने वाली नेट वर्थ

Hurun के रिपोर्ट के मुताबिक जूही चावला की नेट वर्थ 580 मिलियन डॉलर है इसका मतलब वह 4600 करोड रुपए की मालकिन है। यह निश्चित तौर पर अपने आप में बहुत बड़ी बात है। न सिर्फ अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में बल्कि अगर एक्टर्स की बात करें तो शाहरुख खान के बाद जूही चावला का नाम शुमार है।

Top 5 Richest Bollywood Actresses: Aishwarya Rai का नाम दूसरे नंबर पर

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दूसरी अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में है। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रांड एंड्रॉसमेंट और फिल्मों से कमाई के बाद 800 करोड़ रुपए की मालकिन है। वहीं एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए करीब 10 से 12 करोड रुपए चार्ज करती है। इसके साथ ही 6 से 7 करोड रुपए वह ब्रांड के लिए चार्ज करती हैं।

Top 5 Richest Bollywood Actresses: Priyanka Chopra तीसरे नंबर पर शुमार

हॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेट वर्थ लगभग 600 करोड़ है। इसके अलावा बॉलीवुड की मोस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।

Top 5 Richest Bollywood Actresses: Alia Bhatt की नेट वर्थ

रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली आलिया भट्ट की अपनी अलग पहचान है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी अपनी नेट वर्थ लगभग 550 करोड रुपए है। इसके अलावा वह निश्चित तौर पर बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है और वह करीब 9 से 10 करोड रुपए एक फिल्म के लिए चार्ज करती है।

Top 5 Richest Bollywood Actresses: Deepika Padukone भी है लिस्ट में

रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण अपनी एक फिल्म के लिए करीब 25 से 30 करोड रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह ब्रांड एंड्रॉस करने के लिए जानी जाती है लेकिन जब बात नेट वर्थ की आती है तो एक्ट्रेस लगभग 500 करोड रुपए की मालकिन है। वह अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में 5वें नंबर पर शुमार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories