Home मनोरंजन Top 5 ULLU Web Series: ‘तरस’ से लेकर ‘ओ सजनी रे’ तक...

Top 5 ULLU Web Series: ‘तरस’ से लेकर ‘ओ सजनी रे’ तक की हॉट कहानी देख लोगों के उड़े होश, Sarika और Pihu Singh ने बोल्डनेस से बरपाया कहर

Top 5 ULLU Web Series: उल्लू की इन 5 वेब सीरीज को आप कर सकते हैं एंजॉय जो है वाकई काफी खतरनाक और इसमें बोल्डनेस की सभी हदें पार हुई है। आइए देखते हैं आखिर कौन है लिस्ट में शामिल।

0
Top 5 ULLU Web Series
Top 5 ULLU Web Series (Credit- ULLU)

Top 5 ULLU Web Series:  उल्लू (ULLU) की   वेब सीरीज (Web Series) का डिमांड पिछले कुछ समय से काफी देखा जा रहा है और इसे चाहने वाले लोग की कमी नहीं है। ऐसे में आप टॉप 5 उल्लू वेब सीरीज (Top 5 ULLU Web Series) को एंजॉय कर सकते हैं जो निश्चित तौर पर आपको एंटरटेन करने के लिए काफी है। इन वेब सीरीज को आप अकेले देखे तो ही भलाई है क्योंकि इसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हर हद पार करती है। इसके साथ ही इसकी कहानी काफी बोल्ड है।

Ek Haseena Thi वेब सीरीज को करें एंजॉय

Credit- ULLU

चाची और भतीजे के बीच रिश्ते पर बनी इस कहानी को आप अकेले ही देखे तो ही भलाई है क्योंकि इसमें बोल्ड सीन की भरमार है। इसमें माही कौर की बोलने देखने के बाद निश्चित तौर पर आप शॉक्ड रह जाएंगे।

Top 5 ULLU Web Series Taras को कर सकते हैं एंजॉय

Credit- ULLU

उल्लू की ही वेब सीरीज ‘तरस‘ को आप इंजॉय कर सकते हैं जिसकी कहानी एक बार फिर बोल्डनेस की हर हद पार करती है। पिता और बेटी के रिश्ते पर बनाई गई इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन ने मानो सभी मर्यादाएं पार कर दी है और इसमें नजर आई एक्ट्रेस सारिका ने लोगों को शॉक्ड करने में कोई कसर नहीं छोड़ा।

Top 5 ULLU Web Series: O Sajni Re वेब सीरीज को देखें

Credit- ULLU

ओ सजनी रे वेब सीरीज का भी जादू देखने को मिला है। इस वेब सीरीज में दुल्हन की फेर बदल की कहानी दिखाई गई है और उसके बाद अनजान लड़की के साथ बोल्डनेस की हदें पार करते हुए पति। नाजायज रिश्ते पर बनी यह कहानी आप कमरे को बंद करने एंजॉय करें। इस वेब सीरीज में पीहू सिंह और ऐलैंड्रा ने लोगों को हैरान कर दिया।

Top 5 ULLU Web Series: दिल संभल जा जरा भी है टॉप

Credit- ULLU

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें एक शख्स बेटी की दोस्त से क्लोज हो जाता है। उसके बाद वह बोल्डनेस की किस हद को पार करता है इसे देखने के लिए आप इस वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं। लेकिन यह सच है कि इस वेब सीरीज में Hiral एक्ट्रेस ने लोगों पर जादू चलाया है।

Chuski Web Series को करें आप एंजॉय

Credit- ULLU

उल्लू की एक और वेब सीरीज जो आप एंजॉय कर सकते हैं जिसमें रिश्तों की सभी मर्यादाएं पार हुई है। जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें बहन के ससुराल में पहुंची देवर के साथ ही हो जाती है क्लोज। इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की कोई कमी नहीं है इसमें आलिया घोष और पीहू सिंह ने सभी हदें पार की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version