Home मनोरंजन Mx Player पर फ्री में देख सकते हैं ये टॉप Horror Web...

Mx Player पर फ्री में देख सकते हैं ये टॉप Horror Web Series, डर और दहशत से कांप जाएगी रूह

0
horror web series on mx player

Top Horror Web Series on Mx Player: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स आने के बाद दर्शकों को ये सोचने की जरूरत ही नहीं बची फिल्म देखने के लिए कहां जाए या कितना इंतजार करें, सब कुछ आपके फोन में उपलब्ध है और यही वजह है की वेब सीरीज को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है। आज हम आपके लिए टॉप 5 हॉरर वेब सीरीज की ही लिस्ट लाए है जिन्होंने अकेले में देखने की हिम्मत करना काफी जिगर वाला काम है।

‘एंजेल्स 3’ को ना देखें अकेले

भूतों और इंसानों के बीच की लड़ाई जो आपको ले जायेगी रहस्य और रोमांच की भुतहा दुनिया में, साथ ही हसीनाओं का जादू भी इस वेब सीरीज में आपको खूब एंटरटेन करेगा।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

‘द पास्ट हंटर्स’ है खौफनाक

इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे यूके के कुछ घोस्ट हंटर्स की टीम ने भुतहा यानी एक्स्ट्रा आर्डिनरी लोकेशंस की खोज की ओर जानने की कोशिश की क्या वाकई में भूत प्रेत और आत्माओं का वजूद होता है। इन्हीं बातों को साबित करने के चक्कर में उनके साथ शुरू हो है हादसे जो आपको सैर कराएंगे एक डरावनी दुनिया की।

‘नेबोआ’ को करें एन्जॉय

मूल रूप से स्पेनिश भाषा में बनाई गई ये वेब सीरीज भी हॉरर प्रेमियों के लिए काफी पसंदीदा साबित हुई है।इस वेब सीरीज में त्यौहारों के दौरान होने वाली हत्याओं के इर्द गिर्द कहानी घूमती है और इन हत्याओं के पीछे किन डरावनी ताकतों का हाथ है यही इस सीरीज में दिखाया गया है।

‘घोस्ट चेसर्स’ को देख कांप जाएंगे आप

पैरानॉर्मल एक्टिविटीज के जानकारों और खोजकर्ताओं की टीम इस वेब सीरीज में यूरोप के सबसे डरवाने और भुतहा इलाकों का दौरा करती है और इनकी खोज ही पूरी वेब सीरीज में डर का माहौल बनाए रखती है।

‘घोस्ट डाइमेंसन फ्लाइंग सोलो’ को करें एन्जॉय

इस वेब सीरीज में एक ऐसे किरदार की कहानी को दिखाया गया है जो यूके की सबसे डरावनी जगहों पर जाकर भूत प्रेतों और भटकी आत्माओं की खोज करता है। इस सीरीज में डर और दहशत का हद से ज्यादा एहसास होता है जो इसे एक शानदार हॉरर सीरीज बनाता है।

Exit mobile version