Home मनोरंजन Top K-Dramas: हाई स्कूल रोमांस पर बनी ये कोरियन वेब सीरीज है...

Top K-Dramas: हाई स्कूल रोमांस पर बनी ये कोरियन वेब सीरीज है बेहद खास, इमोशनल अहसास कर देगा शॉक

0

Top K-Dramas: बीते कुछ सालों में कोरियन ड्रामा सीरीज ने दुनियाभर में खास पहचान बनाई है और ओटीटी आने के बाद तो इनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। रोमांटिक लव स्टोरीज से लेकर थ्रिलर क्राइम सीरीज तक, कोरियन वेब सीरीज ने दर्शकों से खूब प्यार हासिल किया है। आज हम आपके लिए लेकर आए टॉप 5 कोरियन ड्रामा की लिस्ट जो आपको स्कूल कॉलेज रोमांस के खास अनुभव का अहसास कराएंगी और आपको प्यार की खूबसूरत दुनिया में ले जायेगी। आइए नजर डालते है इस लिस्ट पर

एक्सट्राऑर्डिनरी यू (Extra Ordinary You)

ये वेब सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी है जो हाई स्कूल स्कॉलर है। इसे कॉमिक्स पसंद है और ये खुद को भी एक कॉमिक किरदार समझने लगती है। असली कहानी तब शुरू होती है जब इस लड़की को एक अन्य कॉमिक कैरेक्टर से प्यार हो जाता है। क्या ये अपना प्यार हासिल कर पाती है या फिर अधूरी रहती है मोहब्बत, जानने के लिए इस सीरीज को देखना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

एंग्री मॉम (Angry Mom)

ये वेब सीरीज मां और बेटी की कहानी है जिसमे बेटी स्कूल की छात्रा है और उसकी मां थोड़ी गुस्सैल स्वभाव की है। ये कहानी मां बेटी के प्यार के अलावा कई अन्य स्कूली स्टूडेंट्स की इमोशनल कहानी से भी आपको रूबरू कराती है और एक परफेक्ट एंटरटेनर है।

रिप्लाई 1997 (Reply 1997)

ये रोमांटिक वेब सीरीज एक ऐसे लड़की की कहानी पर बेस्ड है जो अपनी पड़ोसी और दोस्त को बचपन से बेहद चाहता है। हाई स्कूल तक आते – आते उसका प्यार एक नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाता है। उसकी इन फीलिंग से क्या उसकी दोस्त इंप्रेस होगी या नहीं , ये जानना है तो जरूर देखिए ये खास वेब सीरीज।

लव अलार्म (Love Alarm)

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज की दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है। ये कहानी लव ट्राइएंगल पर बेस्ड है और इसमें स्टूडेंट्स के बीच के रिश्ते को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। ये इमोशनल लव स्टोरी आपको अपने स्कूल के दिनों की याद दिला सकती है।

एट एटिन (Moments of 18)

ये वेब सीरीज अपने कंटेंट को लेकर युवाओं में खूब पसंद की गई है। ये कहानी ऐसे लड़के की है जो अपनी लाइफ में काफी परेशान है लेकिन हाई स्कूल में पहुंचने के बाद इसकी जिंदगी में एंट्री होती है एक लड़की की जो इसे अटेंशन देती है और इसे खुश रहने की वजह देती है। दोनों के बीच की फीलिंग्स के बीच जिंदगी की परेशानियों से लड़ने के हौसले की ये कहानी बेहद इंस्पायरिंग है।

Exit mobile version