Home मनोरंजन श्रद्धा कपूर से लेकर कंगना रनौत तक, इन हसीनाओं के टॉपलेस फोटोशूट...

श्रद्धा कपूर से लेकर कंगना रनौत तक, इन हसीनाओं के टॉपलेस फोटोशूट ने मचाई सनसनी, देखकर घूरते ही रह गए लोग

Topless Photoshoot of Bollywood Actresses: बॉलीवुड की कई मशहूर हसीनाओं ने टॉपलेस होकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर से लेकर कंगना रनौत तक का नाम शामिल है।

0
Topless Photoshoot of Bollywood Actresses

Topless Photoshoot of Bollywood Actresses: यह सच है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फोटोशूट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही है। लेकिन जब बात टॉपलेस फोटोशूट की हो तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक का नाम शुमार है जिनकी तस्वीरें देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे। आपको यह जानकारी होगी लेकिन इस लिस्ट में करीना कपूर का नाम भी शामिल है। आइए देखते हैं टॉप 5 Topless Photoshoot of Bollywood Actresses जिन्होंने टॉपलेस होकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी।

Topless Photoshoot of Bollywood Actresses: Kareena Kapoor भी है इस लिस्ट में

करीना कपूर और सैफ अली खान का यह फोटोशूट तो आपको याद होगा जब वह कुर्बान फिल्म में नजर आए थे। कुर्बान फिल्म के इस पोस्ट को देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे क्योंकि इसमें करीना टॉपलेस दिखाई दे रही है।

Topless Photoshoot of Bollywood Actresses: Neha Dhupia का जूली वाला अंदाज

नेहा धूपिया अपनी फिल्म जूली में टॉपलेस हुई थी और इस दौरान वह व्हाइट टॉवल से खुद को छुपाती हुई नजर आई। इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी।

इस लिस्ट में Kangana Ranaut भी

एक मैग्जीन के फोटोशूट के लिए कंगना रनौत ने अपना टॉपलेस अवतार दिखाया था और यही वजह है कि सालों बाद भी सुर्खियों में है। निश्चित तौर पर कंगना के इस अंदाज को लोग नहीं भूल पा रहे हैं।

Topless Photoshoot of Bollywood Actresses: डब्बू रत्नानी के लिए टॉपलेस हुई थी Shraddha Kapoor

अक्सर ट्रेडिशनल ड्रेस में लोगों के दिलों को जीतने वाली श्रद्धा कपूर डब्बू रत्नानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई थी। एक्ट्रेस ने लोगों को हैरान कर दिया था। ब्लैक कपड़े से खुद को ढक रही है।

हैरान कर देने वाला जैकलीन फर्नांडीज का Topless Photoshoot of Bollywood Actresses

जैकलीन फर्नांडीज टॉपलेस होकर बालों से खुद को ढकती हुई दिखाई दी थी और निश्चित तौर पर फैंस की आंखें इस फोटोशूट को देखने के बाद चौंधिया गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version