Home मनोरंजन एक्टिंग नहीं है एनिमल फेम Tripti Dimri की पूरी जिंदगी! भूल भुलैया...

एक्टिंग नहीं है एनिमल फेम Tripti Dimri की पूरी जिंदगी! भूल भुलैया 3 एक्ट्रेस के लिए ये खास लोग रखते हैं मायने

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी ने अपनी एक्टिंग और करियर को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं। आइए जानते हैं क्या है वजह और क्यों चर्चा में आई एक्ट्रेस।

0
Tripti Dimri
Tripti Dimri

Tripti Dimri: एनिमल (Animal) फिल्म से अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी तृप्ति डिमरी बहुत जल्द ‘भूल भुलैया 3‘ (Bhool Bhulaiyaa) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और विद्या बालन के साथ नजर आने वाली है। लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए एक्टिंग ही सिर्फ मायने नहीं रखती है। उनका मानना है की लाइफ में हर चीज को बैलेंस करके रखने की जरूरत है ताकि आपके साथ जो भी हो अच्छा हो। इसके अलावा उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी जिंदगी में किन चीजों के हैं खास मायने।

एक्टिंग को लेकर Tripti Dimri ने कहीं ये बात

तृप्ति India Today Mumbai Conclave 2024 में बताती है कि जब उन्हें अचानक से पापुलैरिटी मिली और लोग उनके लिए इस कदर क्रेज़ी नजर आए तो वह काफी आश्चर्यचकित थी क्योंकि उन्होंने इस सब चीज की कल्पना नहीं की थी। वह बताती है की एक्टिंग उनकी पूरी जिंदगी नहीं है उनके दोस्त उनकी फैमिली भी मायने रखती है। एक्टिंग के अलावा भी बहुत चीजें हैं जो वह करना पसंद करती हैं। ऐसे में तृप्ति यह बता गई की वह एक्टिंग में हर बार कुछ नया करना चाहती है लेकिन इसके अलावा भी उनकी पर्सनल जिंदगी है जिसमें वह हर कुछ को एंजॉय करती हैं।

6 साल बाद Tripti Dimri को मिली पहचान

एनिमल फिल्म से तृप्टि को एक खास पहचान मिली। यह सच है तृप्ति 2017 में ‘पोस्टर बॉयज’ फिल्म से डेब्यू कर चुकी हैं। इसके बाद उनकी फिल्म ‘लैला मजनू’ जो 2018 में रिलीज हुई और इसके साथ ही उनकी फिल्मी करियर में 2020 की ‘बुलबुल’ और 2022 कि ‘कला’ भी है। लेकिन इन फिल्मों से उन्हें कोई पहचान नहीं मिली। हालांकि उनके करियर में एक अहम मोड़ तब आया उनकी उनके रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हुई। इस फिल्म के बाद उनके पास फिल्मों की झड़ी लग गई है। बहुत जल्द वह ‘भूल भुलैया 3’ और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो‘ (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version