Home मनोरंजन इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स में Bhool Bhulaiyaa 3 एक्ट्रेस Tripti Dimri...

इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स में Bhool Bhulaiyaa 3 एक्ट्रेस Tripti Dimri का दिखा बेबाक अंदाज, देख चौंधिया गई फैंस की आंखें

Tripti Dimri: तृप्ति डिमरी के इन 5 रील्स को देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई और भूलभुलैया 3 एक्ट्रेस चर्चा में आ गई। देखने वाले तारीफ करने पर मजबूर हो गए।

0
Tripti Dimri
Tripti Dimri

Tripti Dimri: एनिमल (Animal) फिल्म से चर्चा में आई तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) सोशल मीडिया पर फिलहाल सबसे ज्यादा पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। यह सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें दिलो जान से पसंद करते हैं। यही वजह है कि इंस्टाग्राम (Tripti Dimri Instagram) पर एक्ट्रेस की 5.6 मिलियन फैन फॉलोइंग है दूसरी तरफ लोगों को इंप्रेस करने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अंदाज शेयर करती हैं जिसे देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक जाती है। ऐसे में आइए देखते हैं उनके टॉप 5 हॉट रील्स (Tripti Dimri Hot Reels) जिसे देख लोगों की टिक गई नजरें।

ब्रालेट पहनकर रेत पर खोई नजर आई Tripti Dimri

तृप्ति डिमरी की बात करें तो वह व्हाइट ब्रालेट को पीला पजामे के साथ कैरी करती नजर आ रही है। रेत पर उनका यह बेबाक अंदाज देखने के बाद लोगों की नजरें अटक गई और अपनी बोल्डनेस से वह सुर्खियों में आ गई। इस वीडियो की बात करें तो इसे 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं 8 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।

ब्लैक शिमर ड्रेस में बोल्डनेस की हदें पार कर गई Tripti Dimri

तृप्ति के इस रील की बात करें तो वह ब्लैक नूडल स्ट्रिप प्लनजिंग नेकलाइन ड्रेस में बलखाती नजर आ रही है। देखने वालों की निगाहें अटक गई। यही वजह है कि इसे 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है और इस पर 11 मिलियन व्यूज मिले हैं।

ब्लू को-ऑर्ड में वेकेशन एंजॉय कर रही तृप्ति डिमरी

भूल भुलैया 3 एक्ट्रेस ब्लू को-ऑर्ड में नजर आई और एक्ट्रेस की खूबसूरती देख लोगों की निगाहें टिक गई। इस वीडियो को 14.8 मिलियन व्यूज मिले हैं तो 1.2 मिलियन लोगों ने पसंद किया।

पानी के साथ एंजॉय करती दिखीं Tripti Dimri

इस रील में सेफ्टी तृप्ति डिमरी वॉटरफॉल को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है और इस दौरान वह क्रॉप टॉप जींस और ब्लैक श्रग को स्टाइल करती हुई दिखीं। बावजूद इसके लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर 13.4 मिलियन व्यूज के साथ 1.3 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में Tripti Dimri

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में तृप्ति काफी खूबसूरत नजर आई। हालांकि यह वीडियो सिर्फ एक प्रमोशनल वीडियो है लेकिन इस पर 27.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग उनके एक्सप्रेशन के कायल हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version