Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनबीच वेकेशन के लिए Tripti Dimri के इन बेमिसाल लुक को करें...

बीच वेकेशन के लिए Tripti Dimri के इन बेमिसाल लुक को करें ट्राई, Bad Newz एक्ट्रेस की तरह बन जाएंगी ‘फैशनिस्टा’

Date:

Related stories

Tripti Dimri: एनिमल और Bad Newz फिल्म में नजर आई तृप्ति डिमरी ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि ग्लैमरस अंदाज को लेकर भी पहचानी जाती है। ऐसे में उनकी स्टनिंग बीच फोटोज फैंस के बीच चर्चा में है। अगर आप भी बीच वेकेशन का कर रही है प्लान और दिखना चाहती है सबसे खास तो आप इन 5 लुक को कर सकती हैं ट्राई जो है सबसे खास। इसे देखने के बाद सब आपके प्यार में पड़ जाएंगे। तृप्ति इन लुक से अपने आप को फैशन क्वीन साबित करने में कामयाब हुई।

ब्लू बिकिनी सेट को करें स्टाइल

आप बीच वेकेशन के लिए Tripti Dimri के इस ब्लू बिकिनी सेट को स्टाइल कर सकती हैं जो वाकई काफी कूल है। इसके साथ आप हाफ बन हेयर स्टाइल और गॉगल्स को पेयर कर सकती हैं। क्रिस-क्रॉस स्टाइल वेकेशन को स्टाइलिश और ट्रेंडी बनाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

ऑल ब्लैक बिकिनी

तृप्ति डिमरी के इस स्टाइल में आप ब्लैक बिकनी को हेयर बन के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं। इस लुक में आप बीच पर ब्लैक दीवा नजर आएंगी और लोगों की नजरें आप पर अटक जाएगी।

बिकिनी विद स्कर्ट को करें स्टाइल

आप ब्लैक बिकनी के साथ नीचे किसी कपड़े को लपेट सकती हैं। चाहे तो यह स्कार्फ हो या फिर स्टॉल। इसे आप गॉगल्स और कैप के साथ पेयर कर सबसे खास दिखेंगी।

पिंक बिकिनी भी है बेस्ट ऑप्शन

तृप्ति डिमरी की तरह पिंक बिकनी को स्टाइल कर आप अपने बीच वेकेशन को स्टाइलिश बना सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे और आप स्टाइल से चर्चा में आ जाएंगी।

वन शोल्डर बिकिनी लुक भी है खास

तृप्ति डिमरी का यह वन शोल्डर बिकनी भी काफी जबरदस्त है जिसे आप किसी भी वेकेशन के लिए स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ राउंड कैप में आप तड़का लगा सकती हैं। खास बात यह है की तृप्ति की तरह आप भी एक स्टाइलिश इयररिंग्स से इस लुक को कंप्लीट टच दे सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories