Home मनोरंजन Vicky Vidya Ka Woh Wala Video की शूटिंग खत्म कर Tripti Dimri...

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video की शूटिंग खत्म कर Tripti Dimri और Rajkummar Rao ने मचाया धमाल, जानें पूरी डिटेल

Tripti Dimri ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video के लास्ट दिन और शूट की कुछ मस्तीभरी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

0
Tripti Dimri
Tripti Dimri

Tripti Dimri: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म एनिमल से हर कसी को अपना दीवाना बनाने वाली तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने फिल्म से अंधा फेम बटोरने के बाद फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। लोगों को एक्ट्रेस की खूबसूरती और एक्टिंग इंतनी ज्यादा पसंद आई कि, अब उनके आगे 1 या 2 फिल्म नहीं एक साथ कई फिल्मों की लाइन लग गई है। यहीं बीते कई दिनों से यह खबरें सामने आ रही थीं कि, एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वोह वाला वीडियो के शूट में लगी हुई हैं। यहीं अब खुलासा कर दिया गया है कि, तृप्ति और राजकुमार राव के फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। और इसकी तस्वीरें खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की। चलिए उनकी इस पोस्ट पर एक नजर डालते हैं।

शूट खत्म कर Tripti Dimri और Rajkummar Rao ने मचाया धमाल

हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके मुताबिक एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वोह वाला वीडियो का शूट खत्म कर दिया गया है। यहीं अगर बात की जाए इन तस्वीरों की तो, तृप्ति की इन तस्वीरों में वो और उनकी पूरी कास्ट लास्ट डे सेट पर धूप मचा रहे थे। और इन्हीं तस्वीरों में राजकुमार राव तृप्ति संग पोज करते और दोनों एक दूसरे को नटखट अंदाज में तंग करते दिख रहे हैं।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

और अगर बात की जाए कि, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वोह वाला वीडियो फिल्म के रिलीज़ डेट की तो, अभी तक इसके रिलीज़ डेट पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है पर कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज़ किया जा सकता है।

तृप्ति का वर्क फ्रंट

यहीं आपको बताते चलें, एक्ट्रेस तृप्ति को उनकी इस फिल्म विक्की विद्या का वोह वाला वीडियो के अलावा जल्द बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली फिल्म बैड न्यूज़ और भूल भुलैया 3 में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version