Home मनोरंजन Tripti Dimri vs Disha Patani: बीच लुक के मामले में एक-दूसरे पर...

Tripti Dimri vs Disha Patani: बीच लुक के मामले में एक-दूसरे पर भारी है दोनों हसीनाएं! सीसाइड वेकेशन के लिए ले इंस्पिरेशन

Tripti Dimri vs Disha Patani: बीच वेकेशन की बात करें तो निश्चित तौर पर फैंस को दीवाना बनाने में दिशा पटानी और तृप्ति डिमरी का लुक जबरदस्त है जिसे आप स्टाइल कर सकती हैं।

0
Tripti dimri Vs Disha patani

Tripti Dimri vs Disha Patani: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और दिशा पटानी (Disha Patani) फिलहाल मोस्ट ट्रेंडिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है और यह सच है कि फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं। हालांकि जब बात बोल्डनेस की आती है तो दोनों हसीनाएं एक दूसरे पर भारी है और हॉट लुक में कहर बरपाने में उनका कोई जवाब नहीं है। यह भी सच है कि फैशन सेंस के मामले में दोनों हसीनाएं एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती है। ऐसे में अगर आप बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रहे हैं तो इन दोनों हसीनाओं के लुक को कॉपी कर सकती हैं। आइए देखते हैं दोनों के टॉप 5 बीच लुक जिसे आप कर सकती हैं वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट।

Tripti Dimri vs Disha Patani की तरह पिंक बिकनी को करें बीच वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट

आप बीच वेकेशन के लिए पिंक लुक को भी स्टाइल कर सकती हैं। जहां तृप्ति डार्क पिंक बिकिनी को स्टाइल करती नजर आई तो वहीं दूसरी तरफ दिशा पटानी लाइट पिंक बिकिनी में कहर बरपा रही हैं।

प्रिंटेड ड्रेस को भी कर सकती हैं Tripti Dimri vs Disha Patani की तरह स्टाइल

अगर आप बीच वेकेशन पर बिकिनी और मोनोकिनी से हटकर कुछ खास ट्राई करना चाहती हैं तो आप प्रिंटेड ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। तृप्ति रेड फ्लोरल ड्रेस को पहन कर खूबसूरत दिखी वहीं दूसरी तरफ ब्लू फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में दिशा पटानी भी खास नजर आई।

सिंगल कलर स्विमसूट लुक में Tripti Dimri vs Disha Patani

तृप्ति वन शोल्डर ब्राउन कलर बिकिनी को राउंड हैट के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है और इस दौरान उनकी नजाकत देखने लायक है। वहीं दूसरी तरफ ऑफ शोल्डर बिकिनी को मैचिंग व्हाइट श्रग के साथ पेयर करती हुई दिशा पटानी का लुक भी देखने लायक है।

Tripti Dimri vs Disha Patani की तरह ब्लैक बिकिनी को करें स्टाइल

तृप्ति ब्लैक बिकनी को ब्लैक गॉगल्स के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ दिशा पटानी ब्लैक बिकिनी को व्हाइट बाथरोब के साथ पेयर करती नजर आई। दोनों का अंदाज दिलकश है जो बीच वेकेशन के लिए परफेक्ट है।

बिकिनी को सारंग के साथ स्टाइल

आप तृप्ति और दिशा पटानी की तरह बिकनी को सारंग के साथ स्टाइल कर सकती हैं। जहां तृप्ति ब्लैक बिकनी को सारंग के साथ पेयर कर रही है तो दूसरी तरफ दिशा पटानी ऑफ शोल्डर बिकिनी को व्हाइट सारंग के साथ। आपको इनमें से किस हसीना का लुक बेहतर लगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version