Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन50 साल की उम्र में भी ऐसे स्किन को जवां रखती हैं...

50 साल की उम्र में भी ऐसे स्किन को जवां रखती हैं Aishwarya Rai Bachchan, गर्मियों में आप भी करें ट्राई

Date:

Related stories

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की उम्र 50 साल है लेकिन, उनकी खूबसूरती और जवां स्किन को देख इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। यहीं अगर आप भी उनकी तरह हसीन और यंग दिखना चाहती हैं तो, आज हम आपके लिए उनके सीक्रेट स्किनकेयर रूटीन को ढूंढ कर लाए हैं जिसे आप भी अपना सकती हैं।

Aishwarya Rai Bachchan का स्किनकेयर रूटीन

चलिए अब एक्ट्रेस के हिडेन स्किनकेयर रूटीन पर एक नजर डालते हैं जिसे अपना कर आप भी खूबसूरत दिखेंगी।

1. लगाती हैं बेसन का पेस्ट: बेसन गर्मियों में स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए काफी लाभकारी होता है और यहीं ऐश्वर्या राय भी अपनी स्किन को ग्लोई और जवां रखने के लिए बेसन का पेस्ट लगाती हैं। यहीं आप भी बेसन में एलोवेरा और दही मिक्स कर ये पेस्ट तैयार कर सकती हैं।

2. हल्दी और दूध से बना फेसपैक: यहीं एक्ट्रेस अपनी स्किन को फ्रेश और यंग बनाए रखने के लिए हल्दी और दूध से बना फेसपैक लगाती हैं। हल्दी में कई तरह के एंटीएजिंग गुण पाए जाते हैं जिससे आप भी यह फेस्ट हफ्ते में दो बार इस्तेमाल कर सकती हैं।

3. दही और खीरे का मास्क: ऐश्वर्या राय अपनी स्किन को गर्मियों में मॉइश्चराइज करने के लिए महंगे-महंगे मास्क नहीं बल्कि घर में बने दही और खीरे से बने मास्क को लगाना पसंद करती है। और उनकी तरह आप भी अपनी स्किन को मॉइश्चराइज करने एंड यंग बनाए रखने के लिए यह मास्क लगा सकती हैं।

4. हेल्दी खाने का सेवन: ऐश्वर्या ने अपने कई इंटरव्यूज में यह खुलासा किया है कि, वह अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए तेल या मसाले के खानों से परहेज और हेल्दी खाने का सेवन जैसे, हरी उबली हुई सब्जियां, फ्रेश फ्रूट प्रोटीनयुक्त भोजन ही खाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

    Naaz Parveen
    Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
    नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

    Latest stories