Home मनोरंजन मोटापे ने कर दिया है जीना हराम तो, अपनाएं Kareena Kapoor का...

मोटापे ने कर दिया है जीना हराम तो, अपनाएं Kareena Kapoor का बेहतरीन फिटनेस मंत्र

Kareena Kapoor अपने फिगर को मेंटेन रखने और मोटापे को कम करने के लिए कई बेहतरीन टिप्स अपनाती हैं, चलिए जानते हैं वह क्या है।

0
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की उर्म 40 से भी ज्यादा है लेकिन, फिर भी वह अपने जीरो फिगर को मेंटेन कर हर किसी को चौंका देती हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह अपना मोटापा घटाकर जीरो फिगर मेंटेन करना चाहती हैं तो, आप भी करीना का फिटनेस रूटीन अपना सकती हैं। चलिए जानते हैं वह टिप्स आखिर कौन से हैं।

हेल्दी डाइट को फॉलो करती हैं Kareena Kapoor

करीना कपूर अपने मोटापे को कम करने और फिगर को मेंटेन रखने के लिए एक हेल्दी डाइट को फॉलो करती हैं। साथ ही बता दें, करीना किसी तरह का हैवी मील नहीं लेती और इसकी जगह वह छोटे-छोटे पोर्शन में खाना खाती हैं। करीना अपने जीरो फिगर के लिए पूरे दिन में ज्यादा से ज्यादा फ्रूट्स का सेवन, घर का बना खाना जैसे, रागी की रोटी, सलाद और सब्जी ही खाती हैं।

वर्क आउट पर भी ध्यान देती हैं करीना

करीना अपने मोटापे को कम करने के लिए वर्क आउट पर भी ध्यान देती हैं और रोज पाबंदी से वर्क आउट करती हैं। एक्ट्रेस अपने दिन में कम से कम 1-2 घंटे तक वर्क आउट जरुर करती हैं, जिससे वह ज्यादा से ज्यादा कैलोरीज बर्न कर सकें।

योगा का भी लेती हैं सहारा

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने जीरो फिगर को बनाए रखने और मोटापे को कम करने के लिए योगा का सहारा भी लेती हैं। अगर आप चाहें तो, आप भी अपने वेट को कम करने के लिए योगा कर सकती हैं।

रात में हल्का खाना खाती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस का मानना है कि, रात में हैवी खाना नहीं खाना चाहिए इससे वजन बढ़ सकता है। इसलिए करीना कपूर रात में काफी लाइट वेट खाना जैसे, रायता, हरी सब्जियां, दाल और खिचड़ी खाती हैं। यह सभी चीजें रात में आसानी से पच जाती हैं। इसी के साथ बता दें, करीना खाना खाने के बाद वॉक जरुर करती हैं जिससे उनका वजन नहीं बढ़ता। अगर आप भी अपना वेट मेंटेन करना चाहती हैं तो, आपको भी यह आदत अपनानी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version