Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha: दुल्हन बनने जा रही लड़कियों के कानों में खूब सजेंगे...

Sonakshi Sinha: दुल्हन बनने जा रही लड़कियों के कानों में खूब सजेंगे सोनाक्षी के इयरिंग्स कलेक्शन

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: बीते कई दिनों से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। अगर यह सभी अफवाहें सच हैं तो एक्ट्रेस जल्द दुल्हनियां बनने जा रही हैं। इसी के साथ आपको बता दें दुल्हनियां बनने जा रही सोनाक्षी के इयरिंग्स कलेक्शन काफी ज्यादा शानदार हैं जो नई नवेली दुल्हनों पर खूब सजेंगे।

Sonakshi Sinha का इयरिंग्स कलेक्शन है कमाल

ये तो हमने जान ही लिया कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के इयरिंग्स कलेक्शन काफी ज्यादा शानदार हैं। चलिए अब उनपर एक नजर डालते हैं और जानते हैं आप उसे कैसे वेयर कर सकती हैं।

सोनाक्षी के हैवी झुमके

अपने ट्रेडिशनल लुक को अट्रेक्टिव बनाने और उसमें जान डालने के लिए आप सोनाक्षी सिन्हा के यह हैवी झुमके ले सकती हैं। एक्ट्रेस के यह हैवी झुमके आपके साड़ी, सूट या लहंगे सभी लुक पर चल जाएंगे।

एक्ट्रेस के ड्रॉप डाउन इयरिंग्स

अगर आप अपने सूट लुक को एक क्लासी टच देना या लोगों की अटेंशन बटोरना चाहती हैं तो, आपको सोनाक्षी के यह ड्रॉप डाउन इयरिंग्स को भी अपने ज्वैलरी कलेक्शन में ऐड करना चाहिए।

सोनाक्षी के गोल्डन झुमके

गोल झुमके तो आपके ट्रेडिशनल लुक्स में चार चांद लगा ही देते हैं। अगर आप अपने साड़ी या सूट लुक के लिए के परफेक्ट झुमका ढूंढ रही हैं तो आपको एक्ट्रेस के इस गोल्डन झुमके से आईडिया लेना चाहिए।

एक्ट्रेस के लेयर्ड झुमके

सोनाक्षी सिन्हा अपने इस लेयर्ड झुमको में भी काफी ज्यादा स्टाइलिश दिख रही हैं। अपने देसी लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए आपको एक्ट्रेस के यह लेयर्ड झुमके तो आज ही खरीद लेने चाहिए।

सोनाक्षी के डायमंड स्टड्स

अपने मैरिड लुक को और भी ज्यादा हसीन बनाने और सहेलियों को जलाने के लिए आप एक्ट्रेस की तरह डायमंड स्टड्स ले सकती हैं। इन डायमंड स्टड्स को पहनने से आप भी पार्टीज की लाइम लाइट बटोर सकती हैं और हर किसी के सामने टशन झाड़ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories