Home मनोरंजन TVF की Panchayat 3 ने रिलीज के साथ दर्शकों का जीता दिल,...

TVF की Panchayat 3 ने रिलीज के साथ दर्शकों का जीता दिल, नेटिज़न्स से मिल रहा है शानदार रिस्पॉन्स!

Panchayat 3: पंचायत का सीजन 3 रिलीज होने से कंटेंट के एरिना में एक नई लहर पैदा हो गई है। यह एक बहुत ही पसंद की जाने वाली ओटीटी सीरीज है, जिसका हर पहलू बरकरार है, जिससे लोग सीधे कनेक्ट कर सकते हैं।

0
Panchayat 3
Panchayat 3

Panchayat 3: TVF ने पंचायत का लंबे समय से इंतजार किया जाने वाला तीसरा सीज़न लॉन्च कर दिया है। पिछले सीज़न को आए हुए लगभग दो साल हो चुके हैं, लेकिन अब तीसरे सीजन के साथ फैंस अपने पसंदीदा किरदारों की दुनिया में वापस जा सकते हैं। सरप्राइजेज से भरी एक नई कहानी के साथ, नया सीज़न पहले की तरह ही एंगेजिंग और रिलेटेबल होने का वादा करता है। शो को क्रिटिक्स और फैंस दोनों से बहुत प्यार और तारीफ मिल रही है। इस तरह के शानदार रिस्पॉन्स से पता चलता है कि TVF लोगों के देखने के लिए एंटरटेनिंग कंटेंट बनाने में सच में बहुत अच्छा है।

Panchayat 3 हुई रिलीज

पंचायत का सीजन 3 रिलीज होने से कंटेंट के एरिना में एक नई लहर पैदा हो गई है। यह एक बहुत ही पसंद की जाने वाली ओटीटी सीरीज है, जिसका हर पहलू बरकरार है, जिससे लोग सीधे कनेक्ट कर सकते हैं। प्रधान जी, मंजू देवी, सचिव जी, प्रहलाद चा, विकास, बनारकास, रिंकी से लेकर बिनोद जैसे किरदारों की शो में पूरी तरह से भागीदारी है, जिससे पूरे शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होता है। शो को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है और 5-स्टार रेटिंग आम बात है।

शो के आने के बाद से ही लोग ऑनलाइन इसके दीवाने हो रहे हैं। फैंस को इसकी कहानी, हंसाने वाले हिस्से और इमोशन से भरे हिस्से बहुत पसंद आए हैं। सभी फैंस इसे TVF द्वारा बनाया गया मास्टरपीस का नाम दे रहे हैं।

लोगों के आ रहे रिएक्शन


यहां देखें नेटिज़न्स द्वारा दिया गया रिएक्शन –

TVF ने पंचायत सीजन 3 के साथ दिलचस्प कंटेंट बनाने की अपनी रेपुटेशन को बरकरार रखा है। TVF ने साल की शुरुआत ‘सपने वर्सेज एवरीवन’ और ‘वेरी पारिवारिक’ जैसे पॉपुलर शो से की है, जिन्हें बहुत अच्छा फीडबैक मिली है। ऐसे में अब पंचायत सीजन 3 के साथ उन्होंने वाकई कमाल कर दिया है। इस तरह, TVF सच में 2024 पर राज करने के लिए तैयार है, क्योंकि उनके पास शो की एक शानदार लाइनअप है, जिसमें ‘कोटा फैक्ट्री’ और ‘गुल्लक’ के अगले सीज़न भी शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version