Home मनोरंजन Ulajh Song: Aaja Oye गाने में दिखा बॉस लेडी से हटके अंदाज,...

Ulajh Song: Aaja Oye गाने में दिखा बॉस लेडी से हटके अंदाज, बैकलेस ड्रेस में छा गई Janhvi Kapoor

Ulajh Song: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का गाना 'आजा ओए' रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है और जाह्नवी के फैंस इसे से देखने के बाद मदहोश हो गए।

0
Ulajh Song
Ulajh Song

Ulajh Song: जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी फिल्म ‘उलझ‘ को लेकर काफी चर्चा में है जो 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म की रिलीज से सिर्फ कुछ दिन पहले उनका गाना ‘आजा ओए’ जारी किया गया जिसे सुनने के बाद फैंस मानो खुशी से उछल पड़े हैं। कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर जाह्नवी अपनी इस फिल्म की वजह से चर्चा में आ गई है और लोग इस गाने की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में।

जाह्नवी के इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस

2 मिनट 36 सेकंड के इस गाने के वीडियो में जाह्नवी कपूर काफी सीरियस नजर आने वाली है। एक तरफ उनका बॉसी लुक सुर्खियों में है तो दूसरी तरफ वह काफी ग्लैमरस भी नजर आ रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर वह फिल्म में किस तरह अपना जादू चला पाती है। इस गाने को सुनने के बाद आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे वहीं इस गाने में एक्ट्रेस का हटके अंदाज दिखा फैंस को बेताब करने के लिए काफी है। जाह्नवी की धड़कन बढ़ाने में कामयाब हुई। इसे देखने के बाद फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और एक ने कहा कि जाह्नवी अपने स्क्रिप्ट्स को चुनने के लिए बेस्ट है तो एक ने कहा अब बस 2 अगस्त का इंतजार है।

हटके दिखने वाली है जाह्नवी

इस गाने को शाश्वत सचदेव और जैस्मीन सैंडलस ने अपनी आवाज दी है तो लिरिक्स सुधांशु सरिया और जैस्मीन सैंडलस के हैं। 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर सुधांशु सरिया है और इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जाह्नवी के फैंस के लिए कई मायनों में खास होने वाली है क्योंकि हटके अंदाज दिखने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version