Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनUlajh Twitter Review: क्या फुल पैसा वसूल है यह फिल्म? जानिए फैंस...

Ulajh Twitter Review: क्या फुल पैसा वसूल है यह फिल्म? जानिए फैंस को कैसी लगी जाह्नवी कपूर की एक्टिंग

Date:

Related stories

Ulajh Twitter Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ‘ का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और ऐसे में सिनेमाघरों में यह रिलीज हुई है तो देखने के बाद लोगअपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस जाह्नवी कपूर को अलग अंदाज में देखने के लिए पिछले लंबे समय से इंतजार कर रहे थे क्योंकि आईएफएस ऑफिसर के किरदार में आखिर क्या धमाका दिखा पाती है एक्ट्रेस इसे देखने के लिए आप इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि इसे देखने के बाद फैंस किस तरह कर रहे हैं रिएक्ट। जी हां, आइए जानते हैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मिल रहे रिव्यू।

क्या जाह्नवी कपूर का चला फिल्म में जादू

इस फिल्म को देखने के बाद जहां कुछ लोग जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को जबरदस्त बता रहे तो कुछ हो यह बोरिंग भी लगी है फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है जहां कुछ लोगों को जाह्नवी का जबरदस्त अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वह फिल्म को मस्ट वॉच बता रहे हैं। कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद नहीं आ रही है। जाह्नवी की एक्टिंग दिल जीत गई है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें निराशा हाथ लगी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मिल रहे रिव्यू

स्टार कास्ट और निर्देशक का कमाल

गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही जाह्नवी कपूर की फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सुधांशु सरिया ने निभाई। वहीं इस के किरदार में जाह्नवी कभी तो इस फिल्म की खूबसूरती बनती हुई नजर आ रही है तो कभी फिल्म की कहानी कमजोर मालूम पड़ती है। लेकिन इस थ्रिलर फिल्म में एक्ट्रेस का अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह फिल्म बहुत कुछ सिखाती है कि कैसे अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करने में भलाई है। ट्विटर पर फिलहाल लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories