Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनUpcoming movies: 2024 में ये धांसू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तबाही,...

Upcoming movies: 2024 में ये धांसू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तबाही, ‘फाइटर’ बनकर छक्के छुड़ाएंगी दीपिका पादुकोण

Date:

Related stories

Upcoming movies: 2024 में कई ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली है जो फैंस के लिए वाकई किसी तोहफे से कम नहीं है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण की फिल्म से लेकर कृति सेनन तक की फिल्में शामिल है। फिल्म को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्में 2024 को खास बनाने के लिए परफेक्ट है। एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए ये फिल्में वाकई काफी खास होने वाली है क्योंकि मेकर्स लंबे समय से पसीने बहा रहे हैं। निश्चित तौर पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस धमाल मआएगी। आइए जानते हैं आखिर कौन-कौन सी फिल्में 2024 में हो रही है रिलीज और लोग जिसके लिए कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार।

‘फाइटर’ को लेकर लोग हैं एक्साइटेड

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर लोग काफी एक्साइटेड है। कहा जा रहा है कि ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आएगी। वहीं अब तक रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म 26 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म में दीपिका फाइटर की भूमिका में नजर आएंगी।

‘द क्रू’ को लेकर लोग कर रहे हैं इंतजार

तब्बू और करीना कपूर पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगी। खास बात यह है कि इस फिल्म में कृति सेनन भी जलवे दिखाएंगी। फिल्म के जरिए कपिल शर्मा भी अदाकारी से लोगों के बीच छाप छोड़ने के लिए आएंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज होंगी और फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

‘स्त्री 2’ को कैसे भूल सकते हैं आप

अभी हाल ही में श्रद्धा कपूर ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आएगी। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। ऐसे में उन्होंने फिल्म रिलीज डेट की तो घोषणा नहीं की लेकिन उन्होंने यह बता दिया कि फिल्म 2024 में तहलका मचाने के लिए आ रही है।

‘प्रोजेक्ट के’ का लोगों को है बेसब्री से इंतजार

प्रभास और दीपिका पादुकोण की मल्टीस्टारर फिल्म जिसका फिलहाल नाम भी सामने नहीं है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म लोगों के लिए किसी खास ट्रीट से कम नहीं है। यही वजह है कि फिल्म का जादू बरकरार है और यह 2024 में रिलीज होने के लिए भी तैयार है।

‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ को लेकर लगातार बज है बरकरार

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। बता दें कि फिल्म अप्रैल 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है और फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories