Home मनोरंजन Urfi Javed की ये हालत देख लोगों ने लगाई लताड़, किसी ने...

Urfi Javed की ये हालत देख लोगों ने लगाई लताड़, किसी ने कहा ‘बेवड़ा’ तो एक ने कह दिया ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह हसीना लड़खड़ाती हुई नजर आई और इस दौरान उनकी बहनें भी साथ दिखाई दे रही हैं।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग जमकर लताड़ लगाते हुए नजर आए। इस वीडियो में उर्फी की अजीबो गरीब हरकत लोगों को खास पसंद नहीं आई जिस वजह से लोग न सिर्फ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं बल्कि उनकी एक्टिंग को शर्मनाक बता रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि लोगों को एंटरटेन करने का ऊर्फी जावेद का यह नुस्खा काम नहीं आया और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

पैपराजी को देख उर्फी की बहनों ने किया रिएक्ट

वीडियो की बात करें इस वह हुआ अपनी बहनों उरुषा जावेद और अस्फी के साथ नजर आ रही है लेकिन इस वीडियो को देख कर यूजर्स का कहना है कि वह शराब के नशे में है। उर्फी की हालत काफी खराब नजर आ रही है और वह अपने आप को भी नहीं संभाल पा रही है। उनकी बहनों ने उन्हें सपोर्ट देकर गाड़ी तक पहुंचाया। इस इस दौरान पिंक शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है और उनकी भी ने उनके साथ नजर आई। उर्फी लड़खड़ाती हुई दिखी तो जब पैप्स मे उन्हें रोका तो उनकी बहनो ने यह कहा कि आप लोग हटोगे नहीं तो हम जाएंगे कैसे। सामने से हट गए प्लीज प्लीज।

उर्फी को ट्रोल कर रहे यूजर्स

इस दौरान पैप्स को बिना रिएक्ट किए मुस्कुराते हुए उर्फी जावेद गाड़ी में बैठ जाती है और उनकी हालत देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ने उन्हें बेवड़ा कहा तो दूसरे ने कहा सस्ते वाला लिया है। एक यूजर का कहना है कि लगता है फ्री फोकट में कहीं मिला होगा तो दूसरे ने कहा ओवर एक्टिंग की दुकान। एक यूजर का कहना है कि यहां तो एक्टिंग नहीं करो।

पहले भी ट्रोल हुई थी उर्फी

इससे पहले भी उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह यह कहती हुई नजर आई थी कि आज नहीं आज मैंने बहुत पी ली है। इसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था लेकिन इस सब के बीच एक बार फिर वह चर्चा में आ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version