Home मनोरंजन Urfi Javed: अरे बाबा! बाथरूम को तो छोड़ देती उर्फी, सामने आया...

Urfi Javed: अरे बाबा! बाथरूम को तो छोड़ देती उर्फी, सामने आया रीसेंट वीडियो

Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रीसेंट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपका सिर भी घूम जाएगा।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: अरे बाबा, बाथरूम को तो छोड़ देती उर्फी! आप भी यही बोलेंगे अगर आपने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का यह लेटेस्ट वीडियो देख लिया तो। उर्फी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी कोई न कोई लेटेस्ट और अजीबो-गरीब वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकि,न अब तो हद ही हो गई एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी वीडियो शेयर की है जिसमें वह बाथरूम में बैठी दिख रही हैं।

Urfi Javed ने शेयर की बाथरूम वीडियो

हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक रीसेंट वीडियो पोस्ट किया है। बता दें अपनी इस वीडियो में उर्फी बाथरूम की टॉयलेट सीट पर बैठी और मजे से वीडियो बनाती दिख रही हैं। यहीं बता दें एक्ट्रेस ने अपनी इस वीडियो पर कैप्शन लिखा “जब उसे 8 घंटे लगते हैं रिप्लाई करने के लिए, और आप 8 मिनट के अंदर रिप्लाई कर देते हो, जिससे आप क्लिंजी न लगो।”

अतरंगी स्टाइलिंग के साथ दिखीं एक्ट्रेस

इसी के साथ आपको बता दें, उर्फी कोई पोस्ट डाले और उनके लुक पर बात न की जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अगर बात की जाए एक्ट्रेस के लुक की तो, अपनी इस अतरंगी स्टाइलिंग के लिए उर्फी ने ब्लैक ऑफ शोल्डर डीप वी नेक ट्यूब टॉप के साथ ब्लैक स्टाइलिंग स्किनी पैंट को पेयर किया। ज्वैलरी में उर्फी हार्ट शेप गोल्ड का नेकपीस और ब्लैक बैंगल्स पहने दिख रही हैं।

वीडियो देख उर्फी पर हंसते दिखे यूजर्स

बताते चलें जैसे ही उर्फी कोई पोस्ट शेयर करती हैं लोग उसपर अपने-अपने रिएक्शन देने लगते हैं। और इस बार भी कुछ इसी तरह का हुआ जैसे ही यूजर्स ने एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियो देखी वह उनपर खूब हंसते और उनका जमकर मजाक उड़ाने लगे। कई लोग तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version