Home मनोरंजन Follow Kar Lo Yaar की रिलीज से पहले Urfi Javed को लेकर...

Follow Kar Lo Yaar की रिलीज से पहले Urfi Javed को लेकर क्यों उड़ी प्रेग्नेंसी रूमर्स? एक्ट्रेस ने जवाब में कहीं ये बात

Urfi Javed: उर्फी जावेद की तस्वीरों को देख लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट, जवाब में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा का जो है हैरान करने वाला और वह हेटर्स की बोलती बंद करती नजर आई।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: अजीबो गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाले उर्फी जावेद को लोग अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। यह सच है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन लोगों को जवाब देने में भी वह कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस सबके बीच लोगों के बीच वह सुर्खियों में आ गई क्योंकि एक तस्वीर को देखने के बाद लोग उनकी फोटोज पर ताबड़तोड़ कमेंट करने लगे और उन्हें प्रेग्नेंट बताने लगे। इसके बाद उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए हेटर्स की बोलती बंद कर दी और लताड़ लगाती नजर आई। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

आखिर क्या है फोटोज में

बीते दिन Urfi Javed पिंक ग्लैमरस ड्रेस में एक फोटो शेयर करती नजर आई थी जिसके साथ उन्होंने मांग टीका को भी स्टाइल किया था। वहीं एक और तस्वीर में वह थर्मामीटर से अपने बॉडी के टेंपरेचर को नापते हुए नजर आ रही है जिसमें 102.4 लिखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा मैं हॉट हूं सचमुच लेकिन इस फोटो को देखने के बाद लोग अजीबोगरीब कमेंट करने लगे।

Urfi Javed ने कहीं ये बात

इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कैसे प्रेगनेंसी टेस्ट की मशीन थी क्या सेकंड पोस्ट में तो दूसरे ने कहा मुझे लगा प्रेगा न्यूज़ वाली मशीन है सेकंड वाले में। अब सोशल मीडिया पर स्टोरी में उर्फी जावेद ने कई स्क्रीनशॉट को शेयर करती दिखीं जिसमें कमेंट में लोग उन्हें प्रेग्नेंट बता रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “इस देश के लोगों के लिए चिंतित हूं।”

उर्फी ने दिया लोगों को मुंहतोड़ जवाब

उर्फी जावेद की तस्वीर को गौर से देखे बिना लोग इस पर जमकर कमेंट करने लगे और उन्हें ट्रोल करते दिखे। लेकिन जब उन्हें भी सच्चाई पता चलेगी तो वह हैरान रह जाएंगे क्योंकि उर्फी ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। गौरतलब है कि ‘फॉलो कर लो यार’ को लेकर प्राइम वीडियो पर उर्फी जावेद 23 अगस्त को आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version