Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2 विनर को लेकर Urfi Javed ने इन 3...

Bigg Boss OTT 2 विनर को लेकर Urfi Javed ने इन 3 कंटेस्टेंट पर लगाया दांव, जिया शंकर को लेकर की ये मांग

0
urfi javed

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद ऐसा कैसे हो सकता है कि बिग बॉस ओटीजी 2 को लेकर कोई टिप्पणी ना दे। वहीं हाल ही में उर्फी ने खुलकर इस रियलिटी शो को लेकर बात करती हुई नजर आई और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को अपना सपोर्ट दिया है। फिलहाल उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। उन्होंने इसका खुलासा कर दिया कि उन्हें इन 3 कंटेस्टेंट में विनर क्वालिटी दिखती है। जी हां, इतना ही नहीं वह एक कंटेस्टेंट की क्लास लगाती नजर आई। आइए देखते हैं आखिर वीडियो में क्या बोलती नजर आई उर्फी जावेद।

उर्फी ने बिग बॉस को लेकर किया बड़ा दावा

अभिषेक मल्हान को लेकर उर्फी कई दफा बात कर चुकी है और पहले भी फुकरा इंसान को सपोर्ट करती दिखी थी। अब उनकी लिस्ट में और भी नाम जुड़ गए हैं जो फेवरेट लिस्ट में है। इस वीडियो में और से ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है और इस दौरान वह बिग बॉस के बारे में बात करती हैं वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आपको क्या लगता है इस बार तो कौन जीतेगा, मेरा दाव इन तीन कंटेस्टेंट पर है। 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले केवल जिओसिनेमा पर फ्री में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

जिया पर फूटा उर्फी का गुस्सा

इस वीडियो में उर्फी कहती है “इस वीकेंड का वार देखकर साफ हो गया कि मामला अब गर्म हो गया है। जिया को शो से बाहर हो जाना चाहिए उस ने गंद मचा कर रखा है। मुझे वह बिल्कुल पसंद नहीं है। बहुत ही इविल है और बाकी लोगों को तो धक्के मार कर बाहर निकाल देना चाहिए क्योंकि वह ऐसे ही आए हैं।”

अभिषेक की तारीफ में उर्फी जावेद ने कहीं ये बात

इतना ही नहीं उर्फी जावेद आगे कहती हैं “टॉप 3 में मैं जिसे देखती हूं वह है हमारी बिहार की रानी मनीषा रानी। वह बहुत बिंदास है जो बोलती है दिल से बोलती है बहुत ही स्मार्ट लगती है। दूसरा जरूर फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान। उसने पूजा भट्ट जैसी एक्ट्रेस जो अपना करियर फिर से शुरू करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 में आई है उनको सुना दिया। जो पूजा भट्ट को सुना सकता है वह कुछ भी कर सकता है। तीसरा नाम है अनपॉपुलर बेबिका धुर्वे बंदी जिस तरह अपनी ड्रेसिंग सेंस रखती है उसी तरह बेधड़क बोल भी देती है।” अब यह देखना दिलचस्प है कि उर्फी का दाव सही लगता है या इसमें कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version