Home मनोरंजन इस बार आंख पहनकर आई Urfi Javed, ट्रोलर्स बोले- ‘ये बिग बॉस...

इस बार आंख पहनकर आई Urfi Javed, ट्रोलर्स बोले- ‘ये बिग बॉस से चुराई हो’

0
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें और उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर क्या बोल रहे हैं। वह अपने अंदाज में हर बार लोगों को हैरान कर देती हैं और एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जी हां, अपनी हर हदों को पार करते हुए उर्फी इस बार आंख पहनकर ही कैमरे पर पोज देने लगी। शायद आप यह जानकर शॉक्ड रह जाएंगे कि ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी यह क्या लपेट ली है। वह अपने अंदाज से लोगों को हैरान कर चुकी हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है उर्फी की इस ड्रेस में खास।

क्या बवाल मचा रही है उर्फी

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने 4 तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अजीबोगरीब ड्रेस में पोज दे रही हैं। जहां तक पहली तस्वीर की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर के पत्ते स्टाइल में बनी ब्रॉलेट जो सिर्फ नाम मात्र है और उस पर आंख बनी हुई है। उर्फी जावेद अपनी जींस को उतारते हुए पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में उर्फी जींस के साथ एक बार फिर पोज देती हुई देखी है। वहीं तीसरी तस्वीर में वह स्टाइलिश के साथ पोज देती दिखी। कहना गलत नहीं होगा कि इस बार उनकी अदाएं वाकई हर बात से काफी अलग है।

उर्फी के लुक पर यूजर्स दे रहे मजेदार कमेंट्स

उर्फी की बात करें तो उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और ग्लोइंग मेकअप से इस लुक को कंप्लीट किया है। डार्क मस्कारा और आईलाइनर में उर्फी खास देती दिख रही है। एक्ट्रेस ने कर्ली हेयर स्टाइल से इस लुक को पूरा किया। वहीं फोटो को देख लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने कहा, “अरे यह क्या बवाल है।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “यह कहां से चुराई हो बिग बॉस की है।” एक और यूजर का कहना है कि “इसने तो सारी हद ही पार कर दी है।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “दीदी मैं पुलिस पास जा रही हूं आप मेरी दोनों आंखें निकाल कर ले गई है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version