Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनUrfi Javed ने हैंगर में ब्लेजर लटकाकर इस तरह ढका अपना बदन...

Urfi Javed ने हैंगर में ब्लेजर लटकाकर इस तरह ढका अपना बदन ! देख ट्रोलर्स बोले- ‘मुंडी कटी राक्षसी’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद का वाकई कोई जवाब नहीं है। यही वजह है कि अपने हर अवतार से वह लोगों को हैरान कर देती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में और उसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि यह अब तक का सबसे खतरनाक लुक है। इसके बारे में तो किसी ने शायद एक्सपेरिमेंट करने का सोचा भी नहीं होगा लेकिन यही है उर्फी जावेद जो कुछ भी कर सकती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं और उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं। वाकई यह लुक काफी अलग है।

इस लुक को देख लोग हैरान

उर्फी जावेद ने इस बार अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखने के बाद उनके फैशन सेंस की दात देनी पड़ेगी। दरअसल उर्फीव्हाइट क्रॉप टॉप को ढीले ढाले पेंट के साथ स्टाइल किया है। वहीं इसे टीम अप करते हुए हैंगर में ब्लेजर लटकाकर चल रही है।पहले तो जब वह गाड़ी से निकलती है तो उन्हें देखने के बाद ऐसा नहीं लगता है कि यह उर्फी है बल्कि लगता है कि किसी हैंगर में एक कपड़े को टांगा गया है। वहीं इस लुक को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “मेरी दिल्ली सरकार से गुजारिश है कि मेरे हिस्से की 200 यूनिट मुफ्त बिजली में से 100 यूनिट बिजली इसे झटके देने के लिए इस्तेमाल करें।” एक और यूजर ने कहा, “कोई मुझे सूर्यवंशम वाली खीर दे दो गर्म करके।” वहीं एक यूजर ने कहा बारिश बहुत शुरू है ना कपड़े सुख नहीं रहे हैं इसलिए साथ में हेंगर लेकर फिर रही है उर्फी।” एक और यूजर ने कहा, “दिमाग घुटनों में।” एक और यूजर का कहना है यह खेत को पशु पक्षियों से बचाने के लिए काम आता है।” इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “मुंडी कटी राक्षसी।” वहीं बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर भी इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह सके और उन्होंने लिखा, ” ससरौवा पैंट।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here