Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनभगवा ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने मचाया तहलका तो यूजर्स ने की...

भगवा ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने मचाया तहलका तो यूजर्स ने की फांसी की मांग, कहा- ‘सुधर जा बदचलन औरत’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद मौजूदा समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। आज कल उर्फी को हर कोई जानता है। वह किसी पहचान की महोताज नहीं। इंटरनेट पर उर्फी की नई वीडियो और पोस्ट आते ही वायरल होने लग जाती है। उर्फी का हर नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऊर्फी अक्सर अपने अतरंगी कपड़ो के लिए चर्चाओं में बनी रहती है। इसी कड़ी में उर्फी ने ऑरेंज कलर यानी भगवा रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आई है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

ऊर्फी जावेद की इस भगवा रंग की ड्रेस से एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। अगर इस ड्रेस को ध्यान से देखा जाए तो यह कोई ड्रेस नहीं बल्कि ऐसा लग रहा है कि शरीर पर ऑरेंज कलर का टेप लपेटा हो। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स पेट्रोल करते हुए नजर आए हैं। ऊर्फी जावेद के फैंस इस लुक को काफी सिजलिंग और हॉट बता रहे हैं वही ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। अभी कुछ घंटों पहले ही ऊर्फी जावेद नहीं अपनी इस पोस्ट को इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्ट है। इसके साथ कमेंट सेक्शन में यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे है। एक यूजर लिखते है कि, क्या कर के मानेगी, सुधर जा बदचलन औरत। तो वहीं अन्य यूजर लिखते है कि, तुम्हें तो फांसी होगी।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

उर्फी को दीपिका पादुकोण से किया कंपेयर

सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद के इस लुक को दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के साथ कंपेयर किया है। जिस तरह दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहनकर बवाल मचा दिया था। उसी तरह ऊर्फी जावेद भी यही सब करती हुई नजर आई है। बसे ऑरेंज ड्रेस में ऊर्फी जावेद का यह लुक काफी किलर लग रहा है इसके साथ ही उन्होंने डार्क लिपस्टिक और सुपर स्ट्रेट हेयर स्टाइल किया है। जिस पर उनके फैंस दिल लुटा रहे हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories