Home मनोरंजन खुल जा सिम सिम! Urfi Javed की यह ड्रेस देख उड़ जाएगा...

खुल जा सिम सिम! Urfi Javed की यह ड्रेस देख उड़ जाएगा दिमाग का फ्यूज, देख ट्रोलर्स बोले- ‘कमाल की कारीगरी…’

Urfi Javed: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह जादूगर बनी हुई नजर आ रही है। उनकी एड्रेस देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। देखें एक नजर।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) लोगों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। ऐसे में एक बार फिर अपना जादू चलाने आ गई है और इस बार वह सच में जादूगर बन गई। दरअसल इस लुक को देखने के बाद आप भी शायद यही कहेंगे क्योंकि यह किसी जादू से कम नहीं है। आखिर क्यों उर्फी का यह नया लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है और क्यों ‘फॉलो कर लो यार‘ (Follow Kar Lo Yaar) एक्ट्रेस की यह ड्रेस लाइमलाइट में है। आइए देखते हैं।

Urfi Javed का दिखा एक और अंदाज

दरअसल उर्फी जावेद इस दौरान फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नजर आती हैं। इसे देखने के बाद आप भी जरूर सोचने लगेंगे कि उर्फी इस बार अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट क्यों नहीं कर रही है। लेकिन पलक झपकते आपको तगड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि एक ताली बजाने के साथ ही छाते की तरह यह ड्रेस चारों तरफ से खुल जाती है और उर्फी बीच पोज देती नजर आती है खाने में दो राय नहीं है कि उनका यह हटके अंदाज किसी ने सोचा भी नहीं होगा। यही वजह है कि एक बार फिर उर्फी का लुक देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं।

Urfi Javed को देख लोग करने लगे ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा उर्फी की क्रिएटिविटी लेवल डे लेवल बढ़ते ही जा रहा है। एक ने लिखा इसका डिजाइनर साइंटिस्ट कौन है तो दूसरे ने कहा उर्फी पागल हो गई है। एक ने लिखा इसके नीचे बैठकर बारिश और धूप से भी बच सकते हैं तो दूसरे ने कहा “कमाल की कारीगरी है।”

लोगों को हैरान करने में पीछे नहीं रहती है Urfi Javed

उर्फी जावेद के लिए यह पहली बार नहीं है जब उन्हें ट्रोल किया गया है। वह लगातार किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं। वह लोगों के दिमाग को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version