Home मनोरंजन पिता पर ताना या AI का कमाल? Bad Touch से हुई Urfi...

पिता पर ताना या AI का कमाल? Bad Touch से हुई Urfi Javed की ये हालत, देख लोग बोले- ‘क्रिएटिविटी Pro max level’

Urfi Javed: उर्फी जावेद के वीडियो को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए, आखिर क्या है यह पूरा माजरा जिसकी वजह से चर्चा में आई उर्फी और आइए देखते हैं।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: अतरंगी फैशन सेंस से पंगा लेने में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का कोई जवाब नहीं है। यह सच है कि एक्ट्रेस को पता है कि लोग उन्हें ट्रोल करेंगे लेकिन वह फिर भी कुछ अतरंगी करने में कभी पीछे नहीं रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्होंने फिलहाल एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद शायद एक पल के लिए आप भी हैरान रह जाए। इसे देखकर आप भी यही सोचेंगे कि क्या यह AI का कमाल है या फिर Plasticine का लेकिन इस दौरान उर्फी अपने आप के साथ कुछ ऐसा कर रही है जिसे देखने के बाद लोगों ने कहा बेड टच। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है Urfi Javed के इस Video में

इस Video को शेयर करते हुए Urfi Javed ने कैप्शन में लिखा, “क्रश इट।” वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद सिल्वर ड्रेस में Plasticine में नजर आ रही है और कोई इसे तोड़ मरोड़ रहा है। वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे उर्फी Plasticine से इसे बनवाई है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि यह AI का कमाल है। जहां तक इस वीडियो में उर्फी के इस Plasticine की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है।

Urfi Javed को देख लोग क्या कह रहे

हालांकि सोशल मीडिया पर इस रील को देखने के बाद यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उर्फी को ट्रोल करने लगे। वीडियो को 25000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं तो एक यूजर ने कहा बेड टच। एक यूजर ने लिखा यह क्या है तो दूसरे ने कहा उर्फी की बर्फी बना दी। एक ने लिखा उर्फी की क्रिएटिविटी प्रो मैक्स लेवल तो दूसरे ने कहा यह कुछ भी कर सकती है। एक ने लिखा क्रश इट से अच्छा बोलती की दबा दिया।एक ने लिखा उर्फी क्या-क्या करेगी पता नहीं। एक ने लिखा यह तो AI का कमाल है।

क्या है Urfi Javed का पिता संग विवाद

हालांकि इस Video को देखने के बाद एक यूजर ने इसे उर्फी के पिता से कनेक्ट किया है और कहा है कि क्या उर्फी अपने पिता पर ताना मार रही है। दरअसल उर्फी जावेद ने अपने पिता को लेकर कहा था कि उनके पिता पौराणिक ख्याल के थे और ऐसे में वह उन्हें बहुत मारते थे। उन्होंने कहा था कि वे किसी भी बात पर हाथ उठा लेते थे। उर्फी जावेद ने बचपन में अपने पिता के टॉर्चर को झेला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version