Home मनोरंजन टोन्ड लेग्स में हाई हील्स पहन Urfi Javed ने किया अपना दर्द...

टोन्ड लेग्स में हाई हील्स पहन Urfi Javed ने किया अपना दर्द जाहिर, कहा – ‘सबके बस की बात नहीं’

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बॉलीवुड जगत में बड़ी मेहनत से अपना नाम कमाया है। वह अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती है। उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी स्टाइल को कैरी कर पैपरराजी के सामने नजर आती है। फिल्मी दुनिया के काफी मशहूर लोग उर्फी को उसके टेलेंट के चलते बहुत पसंद करते हैं सोशल मीडिया पर रोज उर्फी के कुछ खास वीडियो वायरल होते हुए नजर आते हैं। उर्फी जावेद का हाल ही में वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बढ़िया कंटेंट देते हुए नजर आ रही है।

हाई हील्स पहनने का दुख किया बयान

उर्फी का एक वीडियो @Viralbhyani के द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में उर्फी ने काफी स्टाइलिश थाई स्लिट गाउन कैरी किया हुआ है। जिसमें उर्फी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस वीडियो में उर्फी पैपरराजी को अपनी गोल्डन हाई हील्स दिखाते हुए कहती है कि मैंने यह पहना है, तुम पहले ये पहन कर दिखाओ‌‌ फिर‌ ये प्रश्न करना। दरअसल उर्फी जब पैपरराजी को पोज दे रही थी तो उस दौरान वह थोड़ा हिलती और गिरती हुई नजर आई थी। जिस पर उर्फी ने इस तरह का जवाब दिया था। इसके साथ ही उर्फी पैपरराजी के साथ काफी हंसी-मजाक करते हुए भी दिखाई दे रही थी। उर्फी ने अपने इस थाई स्लिट गाउन को हाई हील्स और बालों में कर्ल्स के साथ इस लुक को कंप्लीट किया था।

जल्द ही एकता कपूर की फिल्म में करेंगी डेब्यू

उर्फी जावेद आज तक केवल छोटे पर्दों पर एक्टिंग करते हुए नजर आई है। लेकिन जल्द ही वह बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरते हुए नजर आएंगी। फैशन क्वीन उर्फी एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस बात पर अभी तक उर्फी और एकता दोनों की तरफ से कोई भी कमेंट‌ नहीं दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version