Home मनोरंजन फिटनेस फ्रीक बनी Urfi Javed देने चली मलाइका और दिशा पटानी को...

फिटनेस फ्रीक बनी Urfi Javed देने चली मलाइका और दिशा पटानी को टक्कर! हेवी वर्कआउट की फोटो देख लोग हैरान

Urfi Javed: उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीर देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई क्योंकि वह वर्कआउट करते हुए लोगों से कुछ खास बता रही है।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बन चुकी है फिटनेस क्वीन और लोग उन्हें किस कदर ट्रोल करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। इस सबके बीच वह फिटनेस को लेकर सजग हो गई है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। अक्सर अतरंगी फैशन सेंस और ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी फिटनेस फ्रीक बनने वाली है। जी हां, उर्फी देने वाली है दिशा पटानी और मलाइका अरोड़ा को मात क्योंकि वह अब फिटनेस लवर बन चुकी है। आइए जानते हैं क्यों सुर्खियों में आ गई उर्फी जावेद और क्या है उनकी तस्वीर में खास।

इन एक्सरसाइज पर फोकस कर रही है Urfi Javed

दरअसल उर्फी इंस्टा स्टोरी पर एक झलक शेयर कर रही और उन्होंने लिखा कि जो कभी वर्कआउट नहीं करता था वह अब वेट ट्रेनिंग, पिलेट्स, रनिंग कर रहा है हर दिन। इसके साथ ही उन्होंने एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। इससे इतना तो तय है कि उर्फी जावेद खतरनाक वर्कआउट करने में जुट गई है लेकिन क्यों? क्या वह किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाली है या माजरा कुछ और है।

क्या किसी प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटीं उर्फी

वैसे यह भी सच है कि उर्फी जावेद के पास प्रोजेक्ट लाइनअप है वह प्राइम वीडियो पर ‘फॉलो कर लो यार’ को लेकर आने वाली है। तो वहीं एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स धोखा 2 में वह कैमियो रोल में नजर आ चुकी है।वर्कआउट करते हुए उर्फी जावेद की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही जिसे देखने के बाद लोग खूब मजे ले रहे हैं। वर्कआउट लवर बन गई है उर्फी जावेद और यह वाकई हैरान कर कर देने के लिए काफी है।

लगातार सुर्खियों में बनी हुई है उर्फी जावेद

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। इस शो में वह भले ही ज्यादा दिन ना रही हो लेकिन इसकी वजह से वह चर्चा में आ गई और इस शो के बाद वह अपने अतरंगी फैशन और आउटफिट की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version