Home मनोरंजन iphone 16 फैन को गिफ्ट कर छाई Follow Kar Lo Yaar फेम...

iphone 16 फैन को गिफ्ट कर छाई Follow Kar Lo Yaar फेम Urfi Javed, लेटेस्ट फोटो देख पछताते रह जाएंगे हेटर्स

Urfi Javed: उर्फी जावेद के एक फैन को मिला आईफोन 16 गिफ्ट में, आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से चर्चा में आ गई उर्फी जावेद।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी सोशल (Urfi Javed) मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है वजह चाहे कुछ भी हो सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वहीं उर्फी फिलहाल अपनी वेब सीरीज को ‘फॉलो कर लो यार’ (Follow Kar Lo Yaar) को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है जो हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। हालांकि इस सब के बीच बीते दिन उर्फी जावेद ने एक घोषणा की थी। उन्होंने फैंस से कहा था कि आप सब ‘फॉलो कर लो यार’ वेब सीरीज को देखते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर करो। और मुझे टैग करना ना भूले, बेस्ट को आईफोन 16 (iphone 16) गिफ्ट में मिलेगा।

Urfi Javed की तस्वीर में खास

अब ऐसे नहीं उर्फी जावेद ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर उस फैन की झलक दिखाई है जिसे आईफोन 16 तोहफे में मिला है। वहीं उर्फी जावेद की तरफ से दो तस्वीर शेयर की गई। पहली तस्वीर में फैन से मिलती हुई नजर आता है तो एक और तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह फैन ऑफिस में मोबाइल पर उर्फी जावेद की वेब सीरीज को देख रहा है। निश्चित तौर पर वे लोग हाथ मलते हुए रह गए होंगे जिन्होंने उर्फी जावेद के इस ऑफर को हल्के में लिया था। यह तस्वीर फिलहाल चर्चा में है।

Urfi Javed दरियादिली को लेकर हमेशा रहती है चर्चा में

हालांकि इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में उस फैन को बधाई देती हुई नजर आई लेकिन इस दौरान उन्होंने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर लिया। उर्फी दरियादिली को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कभी वह पैप्स को पिज़्ज़ा बांटती है तो कभी उन्हें गिफ्ट देती है। ऐसे में फैन को आईफोन गिफ्ट कर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। बता दें कि उनकी वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे काफी प्यार भी मिल रहा है। अतरंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी अब एक स्टार बन चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version