Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनजींस से बनी स्टाइलिश ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने दिया विवादित बयान,...

जींस से बनी स्टाइलिश ड्रेस पहनकर Urfi Javed ने दिया विवादित बयान, यूजर्स जमकर सुना रहे खरी-खोटी

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फ़ी जावेद अक्सर अपने नए-नए स्टाइलिश और अतरंगी अंदाज़ के जरिए फैंस के दिलों पर छाई रहती है। कई बार उनकी ड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड नजर आती है कि लोग उनको ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। इसी बीच उर्फ़ी जावेद का एक नया फैशन सामने आया है। लेकिन इस बार उन्होंने ड्रेस बनाने के लिए अपनी जींस का इस्तेमाल किया है। इस लाइट ब्लू डेनिम जींस में उर्फ़ी जावेद का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। जानते हैं कि जावेद ने अपनी जींस को कैसे ड्रेस बनाया है।

उर्फी ने जींस से शॉर्ट ड्रेस बनाई

अपने हर लुक से सरप्राइज करने वाली उर्फ़ी जावेद ने जींस के जरिए शॉर्ट ड्रेस बनाई है, जिसे देखकर उनके फैशन सेंस का अंदाजा लगाया जा सकता है। उर्फ़ी जावेद ने हैंकी जींस टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट और चोटी बनाई हुई है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड कलर की हाई हिल्स कैरी की है। जावेद के इस लुक को फैंस देखते ही रह गये हैं। इस लुक में ऊर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। अपनी इस नई ड्रेस के बारे में उर्फी जावेद ने खुद ही खुलासा किया है कि उन्होंने जींस से इस ड्रेस को बनाया है।

उर्फी जावेद ने दिया ऐसा जवाब

इस वीडियो में उर्फी जावेद से पूछा जाता है कि आप उन लोगों के लिए क्या कहना चाहोगी जो आपसे इतना प्यार करते हैं। इसके बाद उर्फ़ी जावेद जवाब देती है कि प्यार का तो पता नहीं लेकिन मेरा नंगा नाच कंटिन्यू रहेगा। इसके बाद शख्स कहता है कि हम आपसे प्यार करते हैं और आपको पसंद करते हैं।

Also Read- DEEPIKA PADUKONE BIRTHDAY: ‘ओम शांति ओम’ से लेकर FIFA के मंच तक, करियर में दीपिका के हुनर का दम देख दुनिया हुई हैरान

ऊर्फी जावेद का लुक देखने लायक

अब इस नई ड्रेस के साथ उर्फ़ी जावेद का लुक देखने लायक है। उन्होंने एक लंबी चोटी बनाई हुई है, जो किसी को भी दीवाना बना देगी। इसके अलावा जींस से बना उर्फ़ी जावेद का बैकलेस टॉप उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।इसमें उर्फी जावेद अपने नए अंदाज में नजर आई है। लेकिन इस ड्रेस में भी ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। इस वीडियो पर उर्फ़ी जावेद को ट्रोल करते हुए कमेंट किए हैं।

यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

उर्फ़ी की इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘इंसान बेचारा क्या करें जब उसको नंगा नाच में ही मजा आता हो।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है ‘अच्छी बात है आपको पता है कि आप क्या करती हैं।’ इसके बाद अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उर्फ़ी जावेद के इस विवादित बयान पर खरी-खोटी सुनाते नजर आए हैं।

Also Read- HERO VIDA V1 PRO और OLA S1 PRO में कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहतर, खरीदने से पहले जानें खासियत

यहां देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories