Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनUrfi Javed को आया गुस्सा! फ्लोरल बॉडीकॉन में दिखी हसीना तो लोग...

Urfi Javed को आया गुस्सा! फ्लोरल बॉडीकॉन में दिखी हसीना तो लोग बोले- ‘दीदी की ड्रेस छोटी नहीं बनी इसलिए’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Urfi Javed: हमेशा अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी टीम पर गुस्सा होती हुई नजर आई। उर्फी को क्यों आया गुस्सा इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है लेकिन उनका यह अवतार आज तक किसी ने नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह चर्चा में है और सुर्खियों में आ गई है उर्फी जावेद अपने गुस्से की वजह से। वीडियो में आप देखेंगे कि उनका यह बदला हुआ लुक वाकई हर बार से हटके है।

बॉडीकॉन और हाई हिल्स में लड़खड़ाती दिखी Urfi Javed

वह फ्लोरल बॉडीकॉन ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। स्लिक बन हेयर स्टाइल और व्हाइट हाई हिल्स से वह अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं। गले में गोल्डन चोकर से वह लुक में तड़का लगा रही है और एक बार फिर मिनिमल ग्लोइंग मेकअप में उनका अंदाज हर बार से हटके रहा। इस बॉडीकॉन पर हाई हिल्स में वह संभल संभल कर चल रही है लेकिन लोगों की निगाहें तो उनके गुस्से पर अटक गई।

गुस्से में उर्फी जावेद ने नहीं दिया कैमरे पर पोज

वीडियो में वह सरेआम अपनी टीम को फटकार लगाती हुई नजर आई और वह गुस्से में वहां से चली जाती है। इस दौरान उनकी टीम वहीं चुपचाप खड़ी रहती है और वीडियो को देखने के बाद यह साफ है कि वह अपनी टीम से खफा है। वह बिना कैमरे की तरफ देखें गाड़ी में बैठ चली जाती है।

वीडियो देख लोग ले रहे जमकर मजे

इस वीडियो को ताबड़तोड़ लाइक मिल रहे हैं और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा छोटी मिर्ची तो दूसरे ने कहा बोलती है मुझे और अतरंगी फैशन की ट्रिक बताओ। एक यूजर ने कहा, “इसकी टीम भी है।” तो दूसरे ने कहा यह एक्टिंग है एक ने कहा, “क्यों इस बार ज्यादा कपड़े कम नहीं किया इसलिए तो दूसरे ने कहा लगता है दीदी की ड्रेस छोटी नहीं बनी इसलिए वह गुस्सा हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories