Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनये किसकी मुठ्ठी में कैद हुईं Urfi Javed, तस्वीर देख यूजर बोली...

ये किसकी मुठ्ठी में कैद हुईं Urfi Javed, तस्वीर देख यूजर बोली “मैं तो डर गई!

Date:

Related stories

Urfi Javed: बाप रे ये क्या है! जी हां ऐसा ही कुछ आप भी बोलेंगे अगर आपने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की यह रीसेंट तस्वीरें देख ली। उर्फी अपने वियर्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं और आए दिन कोई न कोई अजीबो-गरीब ड्रेस पहने नजर आती हैं। यहीं हर बार की तरह इस बार भी इन्फ्लुएंसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह एक मुठ्ठी बनी ड्रेस पहने दिख रही हैं। चलिए उनकी इन तस्वीरों को देखते हैं।

Urfi Javed ने पहनी मुठ्ठी बनी वियर्ड ड्रेस

हाल में उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। अपनी इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मुठ्ठी बनी एक ब्लैक कलर की अजीबो-गरीब ड्रेस पहने दिख रही हैं। यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए हाई पोनी, ब्लैक कार्गो जींस को कैरी किया।

तस्वीरों के नीचे लिखा क्यूट कैप्शन

इसी के साथ आपको बता दें, उर्फी जावेद ने अपनी इन तस्वीरों के साथ फनी कैप्शन लिखा और कहा “जब आप अकेले हों लेकिन गले मिलने को मिस करें।” साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों पर “नन्हे मुन्ने बच्चे” गाने को ऐड किया। एक्ट्रेस का यह गाना उनकी ड्रेस से मैच कर रहा है, जैसे एक्ट्रेस इस ड्रेस की मुठ्ठी में फंसी हुई हैं वैसे ही गाने के बोल हैं, इसलिए उन्होंने यह गाना लगाया।

तस्वीर देख ऐसे रिएक्ट करते दिखे यूजर्स

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कुछ डाला हो और लोग उसपर रिएक्ट न करें ऐसा हो ही नहीं सकता। और ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है, लोगों ने एक्ट्रेस की यह तस्वीरें जैसे ही देखीं वह सभी उनपर अपना-अपना रिएक्शन देने लगे। इसी बीच एक ने लिखा “मुट्ठी हो गई छोटी” वहीं दूसरे ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा “मैं तो डर गई।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories