Home मनोरंजन Urfi Javed ने लिप्स के बाद अब इस चीज का कराया ट्रीटमेंट,...

Urfi Javed ने लिप्स के बाद अब इस चीज का कराया ट्रीटमेंट, खूबसूरत बनने की ख्वाहिश ने बिगाड़ दी सूरत

0

Urfi Javed: बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के लिए चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद फैंस को अतरंगी फैशन सेंस से हर बार हैरान करती है। अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में फिर भी पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच अब उन्हें अपने चेहरे के साथ एक्सपेरिमेंट करना भारी पड़ा है। जी हां , अपने चेहरे के साथ वह कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर बैठी जिसकी वजह से चेहरा बिगड़ गया है और वह काफी परेशान है। बीते दिनों उन्होंने लिप फिलर्स भी करवाए थे। इसके बाद उन्होंने होठों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आइए जानते हैं आखिर उर्फी के साथ अब क्या हुआ।

आखिर क्या है पूरा माजरा

दरअसल उर्फी जावेद ने यह तो कह दिया कि उन्हें ट्रोलर्स की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह वही करती है जो उनका मन करता है। इस बार वह ट्रोलिंग से बचने के लिए अपने चेहरे के साथ ट्रीटमेंट करने चली गई और उनका चेहरा खराब हो गया है। अपने डाक सर्कल से परेशान रहने वाली उर्फी जावेद ने इसे हटाने का फैसला लिया और इसके लिए वह ट्रीटमेंट लेने के लिए गई लेकिन फिर क्या हुआ हुआ वह वाकई काफी भयानक है।

इस वजह से परेशान है उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर फैंस को पूरी जानकारी दी है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इसमें वह काफी भयानक दिख रही है और वह पहचान में नहीं आ रही है। फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “मुझे डाक सर्कल के लिए बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था इसलिए मैंने अंडर आई फिलर करवाया। लेकिन अब मेरा चेहरा बिगड़ गया है। मेरी आंखों के नीचे का हिस्सा अजीब नजर आ रहा है और मेकअप भी इसे नहीं ठीक कर पा रहा है। मैंने अपने साथ ऐसा क्यों कर लिया।”

लिप फिलर्स करवाना भी पड़ा था उर्फी को भारी

गौरतलब है कि इससे पहले उर्फी जावेद लिप फिलर्स करवा चुकी हैं जिसकी वजह से उनके होठों पर भी सूजन आ गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी। खैर अब उनके आंखों के साथ भी बुरा हाल है और ऐसे में उनका चेहरा बिगड़ गया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि खूबसूरत बनने के चक्कर में उर्फी जावेद और भी बदसूरत हो गई है और अब उन्होंने नई मुसीबत खड़ी कर ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version