Home मनोरंजन स्प्लिट्सविला X5 फिनाले से पहले कंटेस्टेंट संग इस तरह मस्ती करती दिखीं...

स्प्लिट्सविला X5 फिनाले से पहले कंटेस्टेंट संग इस तरह मस्ती करती दिखीं Urfi Javed, देख लोग बोले – ‘फिर आई इसकी बेरोजगारी’

Urfi Javed: उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह स्प्लिट्सविला X5 कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शो खत्म होने की घोषणा कर दी।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: सनी लियोन और उर्फी जावेद का शो ‘स्प्लिट्सविला X5’ लगातार चर्चा में रहा है। ऐसे में 15 वे सीजन ग्रैंड फिनाले के करीब है और फाइनल के अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहे शो को लेकर उर्फी ने एक पोस्ट किया जिसे देखने के बाद लोग एक बार फिर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। वह स्प्लिट्सविला को बाय करते हुए कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करती हुई नजर आई और इसकी झलक उन्होंने लोगों को भी दिखाई है। इसे देखने के बाद एक बार फिर वह ट्रोलर्स के निशाने पर है।

अतरंगी स्टाइल से चर्चा में आई Urfi Javed का जश्न

उर्फी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती कर रही है और इस दौरान उन्होंने अपनी झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बाय-बाय स्प्लिट्सविला X5।” वह ब्लैक नेट ऑफ शोल्डर जंपसूट में नजर आ रही है और उनका यह कैप डिजाइन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोग इसे देखने के बाद एक बार फिर ट्रोल करने लगे।

लोग कर रहे खूब ट्रोल

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा एक बार फिर तुम बेरोजगार हो जाओगी तो दूसरे ने कहा “फिर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करो क्योंकि तुम्हारे पास कोई काम नहीं है।” एक ने कहा एक बार फिर तुम्हें कपड़े उतारने की कोशिश करनी होगी तो एक यूजर ने कहा अब फॉलो करवाने के लिए अलग ट्रिक आजमाओ तो एक ने कहा, “अब कहां दिखोगी तुम्हारी वजह से यह शो मैं नहीं देखती हूं।”

कब है फिनाले

जहां तक इस शो की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक इस शो का 10 अगस्त शनिवार और 11 अगस्त रविवार को 7:00 बजे फाइनल है। अब कौन जीतेगा यह देखना दिलचस्प है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version