Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनबदला अंदाज! नूडल स्ट्रिप सलवार सूट में Urfi Javed को देख हेटर्स...

बदला अंदाज! नूडल स्ट्रिप सलवार सूट में Urfi Javed को देख हेटर्स के चेहरे के उड़ गए रंग, कहा- ‘आप मेट गाला…’

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग बॉस में नजर आने के बाद से उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती है। वह हर बार लोगों को अपने यूनिक अंदाज से रूबरू करवाती हैं। इस बार उन्होंने अपने हेटर्स को तगड़ा झटका दिया क्योंकि हर बार से हटके नजर ट्रेडिशनल लुक को देख आप भी दिल हार जाएंगे। यही वजह है कि उन्हें ट्रोल करने वाले भी आज उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक फिलहाल चर्चा में है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Urfi Javed ने लुक को इस तरह किया कंप्लीट

जहां तक उर्फी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने नूडल स्ट्रिप लॉन्ग सूट को फ्लेयर्ड प्लाजो के साथ कैरी करती हुई नजर आई। इसके साथ ही उन्होंने दुपट्टे को स्टाइल किया है। हमेशा की तरह न्यूड ग्लोइंग मेकअप और सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ वह अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं। जहां तक एक्सेसरीज की बात करें तो पेंडेंट और इयररिंग से वह इस लुक को अलग टच दे रही और देखने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

उर्फी को देख यूजर्स कर रहे कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “कौन-कौन मानता है उर्फी मेट गाला डिजर्व करती है।” तो दूसरे ने कहा आप मेट गाला में जा सकती हैं। एक यूजर का कहना है बारिश तो आनी ही थी मैडम जी ने सूट जो पहन लिया तो दूसरे ने कहा आज सूरज कहां से निकला है। एक यूजर का कहना है ऐसे कितनी अच्छी लग रही है इंसान लग रही है तो दूसरे ने कहा उर्फी की क्रिएटिविटी लेवल। एक यूजर ने कहा ये क्या पहन लिया यह तेरे लिए नहीं बना है तो दूसरे यूजर ने उन्हें एंजेल कहा। एक ने कहा यह बहुत क्यूट है।

उर्फी जावेद लगातार चर्चा में

गौरतलब है कि उर्फी जावेद लगातार चर्चा में बनी रहती है और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें क्या कह रहे हैं। जहां तक काम की बात करें तो वह फिलहाल स्प्लिट्सविला X5 में नजर आ रही है। वहीं लंबे समय से प्राइम वीडियो पर उनके शो का लोग इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories