Home मनोरंजन रॉयल लुक में Urfi Javed को देख लोगों ने किया पहचानने से...

रॉयल लुक में Urfi Javed को देख लोगों ने किया पहचानने से इंकार, लहंगे में हुस्न की परी नजर आई हसीना

0

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है। अकसर अतरंगी ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी इस बार रॉयल लहंगे में तहलका मचा रही है। अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइनर लहंगे में उर्फी किसी हुस्न की परइ से कम नहीं नजर आ रही हैं। उर्फी का अंदाज अब तक से हटके है। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज काफी चर्चा में है और लोगों का कहना है कि वह पहचान में नहीं आ रही है। आइये जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में है उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक।

क्या है इस लुक में खास

लेटेस्ट फोटोशूट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पेस्टल कलर के लहंगे में कातिलाना नजर आ रही हैं। इस लहंगे पर स्टोन वर्क है जो इसे खास बना रहा है। उर्फी ने इस लुक को मैचिंग स्टाइलिश इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। वहीं उनका यह लुक मिनिमल मेकअप में काफी खास है। एक्ट्रेस इस दौरान अप्सरा नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस दुपट्टे से पोज देती हुई दिखी और एक्ट्रेस हमेशा से काफी अलग नजर आई।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म Bholaa के रिलीज होते ही मिलने लगा रिस्पांस, जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आया ‘भोला’

अबू जानी और संदीप खोसला ने कहीं ये बात

इस फोटोशूट के बाद अबू जानी और संदीप खोसला ने लिखा, “हमने उर्फी जावेद को यह दिखाने के लिए कपड़े पहनाए कि जो दिख रहा है उनके पास उसके अलावा भी बहुत कुछ है। हमारे लिए उर्फी के साथ सहयोग करने का अर्थ है उनके साहस को स्वीकार करना।” यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अबू जानी और संदीप खोसला के लिए फोटोशूट किया। खैर उर्फी का यह लुक काफी चर्चा में है।

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “सुंदर तो है ये बस अपनी उलटी सीधी हरकतों के लिए गाली सुनती है।” एक और यूजर ने कहा, “पुरे कपड़ों में कितनी प्यारी लग रही हैं आप।”

ये भी पढ़ें: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Exit mobile version