Home Viral खबर Urfi Javed: क्रिएटिविटी के नाम पर ये किसको कंधे पर बैठाकर घूमने...

Urfi Javed: क्रिएटिविटी के नाम पर ये किसको कंधे पर बैठाकर घूमने निकली Follow Kar Lo Yaar स्टार? देखने वालों की निकली चीख

Urfi Javed: Follow Kar Lo Yaar स्टार उर्फी जावेद के नए वीडियो ने मचाई खलबली।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: अपने अतरंगी कपड़ों के कारण यूजर्स के बीच रात-दिन ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद Urfi Javed की लाइफ पर बनी सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। इस वेब सीरीज का एक्ट्रेस जमकर प्रमोशन कर रही हैं। उर्फी अपने अलग-अलग लुक के जरिए जनता के बीच पहुंच रही हैं और बोल रही हैं कि, ‘फॉलो कर लो यार’। कम उम्र में दुनिया हिला देने वाली उर्फी ने अपना नया प्रमोशनल वीडियो अपने ही इंस्टाग्राम urf7i पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से अपनी कलाकारी से लोगों को इंप्रेस करने आयी हैं।

Follow Kar Lo Yaar का अनोखे अंदाज में उर्फी ने किया प्रमोशन

दरअसल, उर्फी ने इस बार अपनी सीरीज का प्रमोशन करने के लिए एक लड़के के डमी का सहारा लिया है। वह कोट-पैंट पहनाकर एक डमी को अपने कंधे पर लेकर घूम रही हैं।वह जैसे ही अपनी सीरीज का प्रमोशन करने कमरे में आती है, वैसे ही वहां पर मौजूद दो लड़कियां हैरान हो जाती है। उर्फी के इस हैरतअंगेज लुक को देख एक लड़की की चीख निकल आती है। इस पर उर्फी बताती है कि, इसने कुछ ज्यादा ही फॉलो कर लिया है। इसलिए पीछा नहीं छोड़ रहा है। आप भी ‘फॉलो कर लो यार’ । उर्फी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Urfi Javed पर क्या बोल रहे यूजर्स?

उर्फी ने अभी कुछ मिनट पहले ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, लानत है तुम्हारी ड्रेसिंग पर। एक यूजर लिखता है कि, सिर कटा आ गया स्त्री पर। इस तरह उर्फी के इस नए पोस्ट पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version