Home मनोरंजन राज कुंद्रा के साथ पार्टी में पूरी रात ड्रिंक करती रही Urfi...

राज कुंद्रा के साथ पार्टी में पूरी रात ड्रिंक करती रही Urfi Javed! सुबह की हालत दिखाकर कहीं ये बात

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पार्टी के बाद सोशल मीडिया पर एक झलक दिखाई है जिसमें रात में ड्रिंक करने के बाद सुबह की हालत दिखाती हुई नजर आई है। आइए देखते हैं।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ भी बोलने में पीछे नहीं रहती हैं और यह सच है कि अपनी बेबाकी की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। जब बात फैशन सेंस की आती है तो हमेशा लाइमलाइट बटोर लेती है लेकिन इस सब के पीछे इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसकी वजह से चर्चा पर आ गई। दरअसल बीती रात उन्हें स्पॉट किया गया था जहां हुआ राज कुंद्रा, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश के साथ पार्टी करती हुई नजर आई थी। वहीं इस सब के बीच वह इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक झलक दिखाते हुए कहा है कि वह पूरी रात ड्रिंक करती रही।

रात भर नहीं सो पाई Urfi Javed

https://www.dnpindiahindi.in/wp-content/uploads/2024/10/Urfi-Javed-1.webp
Urfi Javed

जहां तक उर्फी जावेद के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह बेबाकपन दिखाती नजर आ रही है। फूल ऑन स्टाइलिश ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही है। ग्लोइंग मेकअप और ग्लॉसी लिप्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आप उस इंसान को क्या कहोगे जो पूरी रात ड्रिंक किया सोया नहीं लेकिन 8 बजे शूट के लिए रेडी है।

पार्टी के बाद भी फ्रेश नजर आई Urfi Javed

इस वीडियो को देख साफ जाहिर है कि उर्फी जावेद राज कुंद्रा के साथ पार्टी में खूब मस्ती की है और रात भर नहीं सोने के बाद वह सुबह शूटिंग के लिए तैयार हो गई है। इस दौरान उनके चेहरे पर थकावट की झलक साफ दिखाई दे रही है लेकिन वह काम को लेकर किस कदर डेडीकेटेड है यह भी सोचने वाली बात है।

हमेशा चर्चा में होती है Urfi Javed

गौरतलब है कि बीते दिन उर्फी जावेद अपनी ड्रेस की वजह से भी चर्चा में आ गई थी जिसमें वह जादू दिखाती हुई नजर आई थी देखने वाले हैरान रह गए थे। अक्सर अजीबोगरीब आउटफिट में उर्फी लाइमलाइट में आ जाती है और एक बार फिर वह ऐसा करने में कामयाब रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version